Categories
Other

जावेद अख्तर ने शराब की बिक्री में छूट के बारे में बोले- ‘इसका अंजाम…’

कोरोना वायरस से आज पूरा देश जं’ग लड़ रहा हैं. जिसकी वजह से आज देश के अंदर लॉक डाउन करना पड़ा और अब उस लॉक डाउन को बढ़ाया जा रहा हैं. ताकि कोरोना वायरस से देशवासियों को बचाया जा सके. लोगों को घर में रहने में अब नागवार गुज़र रहा हैं. तो गृह मंत्रालय ने प्रदेशों को कई जोन में बाँट दिया हैं. गृह मंत्रालय ने एक नई गाइडलाइन्स भी जारी की है. जहाँ पर थोड़ी ढील दी जाएगी. लॉकडाउन में शराब की विक्री के बारे में जावेद अख्तर के बयान सुनकर दंग रह जायेंगे.

भारत में कोरोना वायरस का कहर जारी है और सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया है. हालांकि इस बार कई और चीजों में रियायत दी गई है. इसमें शराब की दुकानें भी शामिल हैं. शराब की दुकानें खोलने की मोहलत देने का बॉलीवुड के लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने विरोध किया है. उन्होंने कहा कि ये फैसला पूरी तरह सही नहीं है.

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर इस फैसले को गलत बताया है. उन्होंने लिखा, ‘लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खोलने का अंजाम बर्बादीभरा होगा. सर्वे के मुताबिक इन दिनों घरेलू हिंसा बेहद बढ़ गई है. ऐसे में शराब महिलाओं और बच्चों के लिए मौजूदा वक्त को और भी भयानक बना देगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.