Categories
bollywood News

जरू’रत’मंदों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिर’वी रखी अपनी प्रॉ’पर्टी, की’मत जान कर आप हो जाएंगे हैरा’न….😱

न्यूज़

बॉली’वुड अभि’नेता सोनू सूद को गरी’बों के मसी’हा के रूप में जाना जाता है. अभि’नेता सोनू सूद ने मुंब’ई में अपनी आठ प्रीमि’यम संप’त्तियों को गिरवी रख दिया है. उनकी इन संप’त्तियों में दो दु’कानें और छह फ्लै’ट शामिल हैं.

बॉली’वुड अभि’नेता सोनू सूद ने सा’बित कर दिया है कि वे अच्छे अभि’नेता के साथ-साथ, एक अच्छे इंसा’न भी हैं. लॉक’डाउन के दौ’रान, सोनू मद’द के लिए आगे आए और गरी’ब प्रवा’सी मज’दूरों को अपने घर पहुं’चने में मदद की. उनके इस म’हान कार्य को पूरे देश ने बहु’त स’राहा है. अब उन्हें वास्त’विक जीव’न में भी ‘हीरो’ माना जा’ता है. मनी कं’ट्रोल की एक रि’पोर्ट के अनुसार, अभि’नेता ने जरूरत’मंदों के लिए अपनी आठ प्रीमि’यम संप’त्तियों को गिरवी रख दिया है. जिनकी की’मत लग’भग 10 करो’ड़ रूपए है. 

सोनू सूद की इन संप’त्तियों में दो दुका’नें और छह फ्लैट शामि’ल हैं. जो कि मुंबई जुहू में स्थि’त हैं. रिपोर्ट के अनु’सार, अग्रीम’नेंट पर 15 सितं’बर को सिग्ने’चर किए गए थे और यह 24 नवं’बर को रजि’स्टर्ड किया गया था. मुंबई में, यह इमा’रत इस्कॉ’न मंदिर के पास, एबी ना’यर रोड पर स्थित है. रिपोर्ट यह भी बताती है कि लोन लेने के लिए उन्होंने 5 लाख रूपए रजि’स्ट्रेशन फीस के रू’प में भुग’तान किए थे.
  
सीनियर डाय’रेक्टर और हेड – वेस्ट इंडिया, रेजिडें’शियल सर्वि’सेज, जेएल’एल इंडिया, रितेश मेहता ने कहा, “ये प्री’मियम सम्प’तियां अभि’नेता और उनकी प’त्नी के नाम ही रहेंगी और उन्हें हर महीने का कि’राया मि’लता रहेगा, हालां’कि, उन्हें उधार लिए 10 क’रोड़ रूपए का ब्या’ज और मूल’धन चुका’ना पड़ सकता है.

सोनू सूद ने अ’गस्त में एक ट्वी’ट कर बताया था, कि उनके पास मद’द के लिए ह’जारों मैसेज आए है. लेकिन इं’सान होने के नाते, उन’का हर जग’ह पहुंच पाना सं’भव नहीं हो स’कता. साथ में उन्हों’ने ये भी कहा कि वह पूरी को’शिश करेंगे. उन्होंने ये भी लिखा की वे उन लोगों से मा’फी मांगते है जिनके मै’सेज वे नहीं देख पाएं.

बता दें कि लॉक’डाउन के दौ’रान सोनू सूद ने हर तरी’कें से मद’द की, उन्हें घर पहुं’चने के लिए अपने पैसों पर ब’सों की व्यव’स्था की, उनके खाने पीने का ख्या’ल रखा और उनके लिए रोज’गार तक की व्यव’स्था कर’वाई.