Categories
Other

तेंदुए ने किया बाइक सवार पर Attack, वीडियो देखकर दिल कांप उठेगा

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. इस वीडियो में रात के समय एक तेंदुए ने बाइकर सवार पर अटैक किया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. जंगल में रात को बाइक से सफ़र करना खतरे से खाली नहीं होता लेकिन बाइक सवार तेंदुए से बच निकला आप इसे बाइक सवार की किस्मत कहो या फिर तेंदुए की चुक कहो.

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”तेंदुआ कैसे चूक सकता है? लोग तेंदुए के निकलने का इंतजार कर रहे थे. तभी एक मोटर साइकिल चालक ने निकलने की गलती कर डाली. यह उसकी आखिरी राइड हो सकती थी. कृपया जंगली जानवर का सम्मान करना सीखें.”

ये वीडियो 15 नवंबर को पोस्ट किया गया था जिसे अबतक 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

देखें VIDEO:

आप वीडियो में देख सकते है कि जंगल में सड़क के पास तेंदुआ बैठा है. कुछ लोग कार के अंदर बैठे हैं और उसके निकलने का इंतजार कर रहे हैं. उसी समय वहां से कैसे एक बाइक चालक सड़क पार कर देता है और उसी समय तेंदुआ उस पर अटैक करता है लेकिन वो चूक जाता है. वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स कहता है, ”देखो… पैर पर कूदा था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.