Categories
News

जा’ह्नवी क’पूर ने अ’पनी कॉ’लेज लाइ’फ को ले’कर कि’या ब’ड़ा खु’लासा: बो’ली मे’रे सा’थ कॉ’लेज में.. वो स’ब सो’च क’र आ’ज भी स’हम जा’ती हूं, दे’खें…

हिंदी खबर

मुं’बई. को’रोना की वज’ह से अ’भी भी लो’गों की जिं’दगी दह’शत में ही गु’जर र’ही है। अ’भी भी लो’ग क’ई लो’ग रो’ज इ’स वा’यरस का शि’कार हो र’हे हैं। हालां’कि, सर’कार की तर’फ से लो’गों की सुर’क्षा का पू’रा ध्या’न र’खा जा र’हा है। अ’ब तो कोरो’ना टीका’करण का का’म भी शु’रू हो चु’का है।

आप’को ब’ता दें कि जा’ह्नवी ने कर’न जौ’हर की फि’ल्म ध’ड़क से बॉ’लीवुड में डे’ब्यू कि’या था। इ’स फि’ल्म में उन’के सा’थ ईशा’न ख’ट्टर ली’ड रो’ल में थे। फि’ल्म ने अ’च्छी क’माई की थी। ब’ता दें कि जा’ह्नवी की प’हली फि’ल्म रिली’ज हो’ने से प’हले ही उ’नकी मां श्रीदे’वी का नि’धन हो ग’या था।

जा’ह्नवी ए’क इंट’रव्यू में अ’पने डेटिं’ग एक्सपीरि’यंस के बा’रे में पिंक’विला से बा’त की। उन्हों’ने बात’चीत के दौ’रान अ’पनी डे’टिंग ला’इफ के ड’रावने व’क्त के बा’रे में ब’ताया, जि’न्हें या’द क’र वे आ’ज भी सह’म जा’ती है।

जा’ह्नवी ने ब’ताया कि कॉ’लेज के दि’नों में व’ह ए’क डे’ट प’र ग’ई थीं औ’र वो एक्सपी’रियंस उन’के लि’ए का’फी ख’राब था। उन्हों’ने बता’या- मैं डे’ट न’हीं क’रती। मैं डेट्’स पर बा’हर जा’ना प’संद न’हीं क’रती। मु’झे लग’ता है आखि’री बा’र ज’ब मैं’ने य’ह कि’या था त’ब मैं लॉ’स एंज’लिस में कॉ’लेज की प’ढ़ाई क’र र’ही थी। जा’ह्नवी ने इ’स डे’ट को ए’क ड’रावना एक्स’पीरियंस बता’ते हु’ए क’हा- वो गल’त था। उस’ने मु’झे कु’छ ग’लत ही क’हा था।

जा’ह्नवी ने बता’या कि अ’गर व’ह कि’सी को पसं’द कर’ती हैं तो क’भी भी खु’द उ’सकी त’रफ पह’ला क’दम न’हीं बढ़ा’ती हैं। वे इ’स माम’ले में ब’हुत शर्मी’ली है इस’लिए व’ह कोशि’श क’रती हैं कि सा’मने वा’ले कि लि’ए हिं’ट छो’ड़ दें। 

जाह्न’वी ने क’हा कि उ’न्हें सा’मने वा’ले में दिल’चस्पी है ये बा’त व’ह त’ब त’क सा’मने न’हीं आ’ने दे’ती हैं ज’ब त’क उ’न्हें ये सा’फ न’हीं हो जा’ता है कि सा’मने वा’ला भी उ’नके बा’रे में य’ही सो’चता है। उ’न्हें आं’खों-आं’खों में बा’तें कर’ना पसं’द है।