Categories
News

बॉली’वुड ए’क्ट्रेस जा’न्हवी क’पूर ने चला’या रि’क्शा, स’ड़क के कि’नारे बै’ठे थे गरी’ब उ’न स’बके ऊ’पर.. दे’खें तस्वी’रें…

हिंदी खबर

अपनी क्यूटने’स से सभी का दिल जी’तने वालीं अभिनेत्री जान्ह’वी कपूर सो’शल मी’डिया पर काफी सक्रि’य रहती हैं। जा’न्हवी इन दिनों फिल्म ‘गुड लक जैरी’ के शूट में बिजी हैं। ऐसे में शूटिंग सेट से कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। जिसमें जा’न्हवी कपूर काफी मस्ती के मू’ड में नजर आ रही हैं। वहीं जा’न्हवी के रि’क्शा चलाते हुए वीडियो को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि आनंद एल राय निर्देशित फि’ल्म गु’ड ल’क जै’री का शूट नॉ’र्थ इं’डिया में जारी है। जान्हवी कपूर पहले भी फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं। ऐसे में अब जान्हवी ने कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने वीडियोज भी साझा किए हैं। ऐसे ही एक वीडियो में जान्हवी कपूर ई- रिक्शा चलाती नजर आ रही हैं और रिक्शे में पीछे उनकी टीम के कुछ लोग बैठे हैं।

वीडियो को शूट करते हुए व्यक्ति जा’न्हवी से कह रहा है, ‘ बस बस बस… आगे रास्ता नहीं है, अब घुमाना पड़ेगा।’ वहीं जा’न्हवी कहती हैं- ‘आगे जाना है।’ इस मजेदार वीडियो में पीछे बैठे लोग कह रहे हैं- हमें बचाओ, हमें बचाओ। वहीं इसके अला’वा जो जा’न्हवी ने फोटोज साझा की हैं, उनमें लोकेशन के कुछ सीन्स और खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक और वीडियो में जान्हवी कपूर की हेय’रड्रेसर ने क’ई कलर’फुल बिंदी लगा रखी है। इस पोस्ट को साझा करते हुए जान्हवी ने कै’प्शन में लिखा- ‘फि’ल्म शू’ट करके मजा आता है।’