Categories
धर्म

नए साल 2021 में घर लाएं जरूर ये 7 शुभ चीजें, धन-धा’न्य से हमेसा भरा रहेगा भं’डार

धार्मिक समाचार

साल 2020 अपनी समा’प्ति की ओर बढ़ रहा है और नया साल 2021 आने वाला है। ख’ट्टी मीठी यादों के साथ साल 2020 ख’त्म होने को है। नई ऊ’र्जा और नए अह’सास के साथ आप अपने नए साल को सु’खद बनाना चाहेंगे। आप ये चा’हेंगे कि आने वाला नया साल आप’की उम्मी’दों पर खरा उतरे। हम आपको फेग’शुई और वा’स्तु के ऐसे उपाय बताएंगे जि’न्हें कर आप अपने आने वाले साल सुखी, सं’पन्न और समृद्धि’शाली बना सकते हैं। 

feng shui tips

पिरामिड अपने घर में तांबा, पीतल, प’त्थर या फिर पंच धातु का पिरा’मिड रखें। आप चाहें तो लकड़ी के पिरा’मिड भी रख सकते हैं। इ’ससे घर में कहीं भी वा’स्तु दोष से परे’शानी आ रही हो दूर हो जाती है।

फेंगशुई टिप्स

 विंड चाइम विंड चा’इम यानी पवन घंटी घर के दर’वाजे पर और उन स्थानों पर लगाएं जहां से हवा आपके घर में प्र’वेश करती हो और उससे टकरा’कर पवन घंटी का स्वर वाता’वरण में गूंजे।

Crystal Ball

क्रिस्ट’ल बॉल्स फेंग’शुई में क्रिस्ट’ल बॉल्स आर्थि’क दृष्टि से भी महत्त’पूर्ण मानी जाती है। माना जाता है कि क्रि’स्टल बॉ’ल्स आस’पास की नेगे’टिव ऊर्जा को अपने भीतर समा लेती है और सकारा’त्मक ऊर्जा का संचार करता है।

लॉफिंग बुद्धा

लाफिंग बुद्धा ला’फिंग बु’द्धा को फेंग’शुई में बहुत शुभ माना जाता है। इन्हें सुख-समृ’द्धि और खुशि’यों का कारक माना गया है। ला’फिंग बुद्धा को आप घर या ऑ’फिस कहीं पर भी लगा सकते हैं।