Categories
bollywood News

सड़क किनारे चाय-पराठा बेच’कर गुजा’रा कर रही थी बु’जुर्ग महि’ला, सपोर्ट में उतरे ये सेलेब्रि’टीज़

वायरल न्यूज़

वी’डियो में महि’ला बता रही है कि कैसे उसे रोजी-रोटी के लिए मेह’नत करनी पड़ रही है. उसके पति का नि’धन हो गया है और उसे कहीं से भी कोई स’पोर्ट नहीं मिलता. गुजर-बसर करने के लिए वो स’ड़क कि’नारे छो’टी सी जगह पर परां’ठे और चाय बेच’ती है.

जलंधर की बुजुर्ग महिला

जब’से सोश’ल मी’डिया पर माल’वीय नगर के बाबा का ढाबा का वी’डियो वाय’रल हुआ और लोग उनकी म’दद को आगे आए उस’के बाद से ही ऐसी और भी छो’टी-मो’टी दुकान च’लाने वालों या ठेला ल’गाने वालों की तंग’हाली सामने आ रही है. हाल ही में जलं’धर की एक 70 वर्षी’य बुजुर्ग महिला का वीडि’यो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मज’बूरी बयां करती नजर आ रही है. इस वी’डियो को दिल’जीत दो’सांझ स’मेत कई स्टा’र्स ने शेयर किया है और फै’न्स से अपील की है कि वो बु’जुर्ग महिला की मदद करें.

वी’डियो में म’हिला बता रही है कि कैसे उसे रोजी-रोटी के लिए मेह’नत करनी पड़ रही है. उसके पति का नि’धन हो गया है और उसे कहीं से भी कोई स’पोर्ट नहीं मिल’ता. गुज’र-बसर करने के लिए वो सड़क कि’नारे छोटी सी ज’गह पर परां’ठे और चाय बेच’ती है. वो जलां’धर के फग’वाड़ा पर छोटी सी दु’कान चलाती है. उसकी कमा’ई ज्यादा नहीं हो पा रही है और वो मज’बूर है.

वी’डियो सोश’ल मीडि’या पर वाय’रल हो रहा है और महि’ला को देख लोगों का दिल पि’घल रहा है. एक्टर दिल’जीत दो’सांझ ने भी महि’ला का सम’र्थन किया है और अपने फैन्स से भी विन’ती की है कि वे इस दु’कान पर प’रांठे खाने आएं ताकि महि’ला की क’माई हो सके. दिल’जीत ने इस बात का भी वादा किया कि वे भी जब कभी जलं’धर आएंगे तो उनके हाथ का बना परां’ठा जरूर खाएंगे.

सपो’र्ट्स में आए और भी पंजा’बी स्टार्स

दिल’जीत के अला’वा पंजा’बी एक्ट’र और सिंगर एमी विर्क ने भी वी’डियो शे’यर किया और कहा कि मान’वता का सम्मा’न करें और बुजु’र्ग महि’ला की मदद करें. इसके अलावा सिंग’र हार्डी संधू ने म’हिला की हौसला’फजाई करते हुए कहा कि वे बहुत हिम्म’ती हैं.

इससे पह’ले दि’ल्ली के माल’वीय नगर स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल हुआ था जिसे चलाने वाले बुजुर्ग दम्प’ति रोते हुए न’जर आ रहे थे और इस बात का दुख जता रहे थे कि उन’के ढाबे पर लोग नहीं आते जिस वजह से उनकी कमाई नहीं हो रही. इसके बाद से वीडि’यो सोशल मी’डिया पर वीडि’यो खूब वाय’रल हो गया था और भारी भीड़ बा’बा के ढाबे पर लग’नी शुरू हो गई थी.