Categories
Other

जया बच्चन ने अमिताभ-ऐश्वर्या के रिश्ते का किया पर्दाफाश, जानकर हर कोई रह गया हैरान

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर आज भी राज करते आ रहे है, इन्‍ही अभिनेताओं में से एक सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी है. जो अपनी अभिनय क्षमता से लोगों को आज भी मनोरंजिन कर रहे है, पर इन दिनों इनके व्‍यक्तिगत जीवन में काफी उथल पुथल मची हुई है. अभी अभी आई खबर के मुताबिक जया बच्‍चन ने अमिताभ और ऐश्‍वर्या को लेकर एक नया खुलासा किया है, जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गए है.

दरअसल जया बच्चन ना केवल एक बेहतरीन अदाकारा है, बल्कि एक अच्छी राजनेता भी है, जया बच्चन ऐसी पहली अभिनेत्री है जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी काफी सफलता हासिल की है, जया वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती है परंतु जब भी कुछ बोलती है, तो अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है. जया ने एक साक्षात्‍कार के दौरान अमिताभ बच्चन और अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जिन्हें जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. आज तक आप लोगों ने बॉलीवुड के बिग बी और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को ससुर और बहू के रूप में देखा होगा, परन्‍तु जया बच्‍चन के अनुसार इन दोनों के कुछ ऐसे राज है जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्‍सर परिवार में सब लोग एकत्रित होकर टीवी देखना पसन्‍द करते है, खास कर पति पत्‍नी साथ बैठ कर टीवी देखते है, पर बच्‍चन परिवार में ऐसा कुछ नही है, क्‍यों कि इस साक्षात्‍कार में जया ने इस बात का खुलासा किया है, कि वा अपने पति यानी अमिताभ बच्चन के साथ टेलीविजन देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है. जया के अनुसार अमिताभ को केवल स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद है जबकि जया को ये चैनल काफी बोरिंग लगते हैं. जया ने बताया कि अभिषेक और अमिताभ दोनों मिलकर स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं इसलिए वो दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखती है. साथ ही उन्होंने आगे बताया कि मेरी बहू ऐश्वर्या राय फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को बिल्कुल भी मिस नहीं करती है।

जया बच्‍चन ने बताया कि ऐश्वर्या राय ना केवल एक अच्छी बहू बल्कि एक अच्छी एवं केयरिंग मां भी है. वो आराध्या को कभी अकेला नहीं छोड़ती और घर के सारे काम स्‍वयं ही करती है. साथ ही ऐश्वर्या आराध्या को स्‍वयं ही तैयार करती हैं, खाना खिलाती है, नहलाती है और पढ़ाती भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.