Categories
Other

अभिनेत्री जयप्रदा का बेटा आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता , नाम जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जयप्रदा का जन्म आंध्र प्रदेश राज्य में स्थित राजमंड्री के एक मध्यम-वर्गीय परिवार में हुआ था. आपको बता दें कि जयप्रदा का नाम पहले ललिता रानी था. उनके पिता कृष्णा एक तेलुगू फ़िल्म फाइनेंशियर थे. साथ ही उनकी मां नीलवाणी ने उन्हें कम उम्र में ही नृत्य और संगीत कक्षाओं में दाख़िल कर दिया था.

जयप्रदा का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्री में लिया जाता है, जो सौंदर्य और अभिनय का परफेक्ट मेल है, इन्होंने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया, और अपने शानदार अभिनय की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया था, जिसके चलते इनकी गिनती सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा में होती थी. आज बेशक ये फिल्मी दुनिया से दूर है.

आपको बता दें कि 1986 में जयाप्रदा फिल्म निर्माता श्रीकांत नहाटा के साथ विवाह के बंधन में बंध गईं थीं. श्रीकांत की जया से ये दूसरी शादी थी. इससे पहले उनका विवाह चंद्रा से हुआ था. श्रीकांत से शादी के बाद जयाप्रदा और श्रीकांत ने एक बच्चे को गोद लिया था, जिनका नाम सिद्धू है।

सिद्धू बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. उन्होंने ए. राजशेखर के निर्देशन में बनी फिल्म उपययीरे-उपययीरे से दक्षिण की फिल्मों में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में हंसिका मोटवानी नजर आई थीं. इस फिल्म के अलावा भी सिद्धू कई अन्य फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. जयप्रदा के बेटे सिद्धू दिखने में काफी हैंडसम है.

दक्षिण भारतीय फिल्मों से सिद्धू अपने अभिनय की शुरुआत कर चुके हैं और अपनी मां जयाप्रदा की ही तरह फिल्म जगत में एक खास मुकाम हासिल करना चाहते हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published.