Categories
Video

Video: खु’ज’ली मिटाने के लिए इस श’ख्स ने लिया JCB मशीन का स’हारा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गया भागना

हिंदी खबर

Viral Video: अगर आपकी पीठ में खु’जली होती है तो आप क्या करते हैं. आप अपने नाखून का इस्ते’माल अपनी पीठ खुजाने में करते हैं. इसके अ’लावा आप’के हाथ में कोई ऐसी चीज है, जिससे आप खु’ज’ली कर सकते हैं तो आप उस चीज को पीठ खु’जाने में इस्तेमाल में लाते होंगे. कई बार लोग दी’वारों का स’हा’रा लेकर खु’ज’ली करते हैं. लेकिन इस शख्स ने तो हद ही कर दी.

इस श’ख्स को इतनी जोर की खु”जली हुई कि उसने अपनी खु’ज’ली मि’टा’ने के लिए सीधा जेसीबी मशीन का’ सहारा लिया. शख्स द्वारा इस अ’जी’बो-ग’रीब त’रीके से पीठ खुजाने का वी’डि’यो सो’शल मी:डि:या पर पिछले कुछ दिनों से जमकर वा’यर’ल’ हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग तमाम तरह के मै’से’ज कर रहे हैं.

वा:’य’र’ल वीडि’यो में देखा जा रहा है कि एक शख्स को’ इतनी खुजली हुई कि वह गम’छे से अपने शरीर को रगड़ने लगा. हालांकि ग’मछे से खुजाने के बाद भी उस’की खु’ज’ली नहीं मिटी तो वह पास ही खड़ी एक जे’सी”बी के नज’दीक चला गया. जेसीबी चला रहा श’ख्’स भी जान जाता है कि वह श”ख्स क्यों उ’सके पास आया है. 

इसके बाद जे’सीबी चलाने वाला व्य’क्ति उस मशीन से शख्स की पीठ पर खु’ज’ली करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी मशीन द्वारा की गई खुजली से श”ख्स बहुत राहत महसूस करता है. हा’लां’कि अगले ही पल जे’सी’बी म’शीन श’ख्स की ‘पीठ पर न होकर उसके साम’ने आ जाती है, जिससे वह जान बचाकर भाग जाता है.

वीडियो सबसे पहले अब्दुल ना’सर नाम के फेस”बुक अ’का”उंट से शेयर किया ग’या था. यह वीडियो कुल 41 सेकेंड का है. खा’स बात ये है कि जे”सी”बी मशीन का आगे वाला हिस्”सा हाथ के पंजे की तरह दि’खा’ई देता है. इ’सी के सहारे श”ख्स अपनी खु”ज’ली ‘मि”टाने की कोशिश करता है.