Categories
News

तेज’स्वी यादव और चिराग पास’वान पर जेडीयू ने किया वा’र, कहा ला’लटे’न बु’झ गई, चिराग…

बिहार न्यूज़

बिहार मे विधान सभा चुनाव जैसे जैसे अपने अं’ति’म चरण मे पहुंच रहा है. वैसे ही बिहार की सि’या’स’त और भी ज्यादा ग’रमा’ने लगी है. जिसका असर अब बिहार मे मतदान के दौरान वोटरों की भी’ड़ के द्वारा साफ़ दिखाई दे रहा है.  बिहार चुनाव के तीसरे फेज के लिए चुनाव प्रचार कल शाम को थम गया है. बिहार के अंदर तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होना है और 10 को पता चलेगा की बिहार की गद्दी पर जनता किसे बैठाती है.

चुनाव प्रचार ख’त्म होते होते जेडीयू ने चिराग पासवान और तेजस्वी यादव पर नि’शा’ना साधा है. नीतीश कुमार के मंत्री नीरज कुमार ने दोनो पर वा’र किया है. उन्होने कहा है कि ‘ल’ब’बु’आ लोग ज्ञान का आ’तं’क मचा रहे हैं. रामविलास पासवान हर झो’प’ड़ी में चिराग ज’ला’ने की बात करते थे, ये सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए. सिर्फ जमुई लोकसभा क्षेत्र में 900 किलोमीटर तार बदला गया. लालटेन बुझ गयी, चिराग भी अब नहीं ज’ले’गा’.  उन्होंने कहा कि जनता को तय करना है. 1990 से 2005 तक 2005 लोगों का फि’रौ’ती के लिए अ’प’ह’र’ण हुआ था. तेजस्वी यादव के साथ चिराग पासवान ग’ल’ब’हि’यां कर रहे हैं’.

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव से कई तीखे सवाल किये हैं. उन्होने कहा कि ‘दूसरे चरण में महिलाओं ने बड़ी संख्या में मतदान किया. हम तेजस्वी यादव से जानना चाहते हैं, आप तमाम वादे कर रहे हैं. आपका संस्का’र सं’प’त्ति सृ’ज’न का रहा है. अगर नि’यु’क्ति का मौका मिला, तो मणि यादव को पीए बनाया. एक नौकरी देने की बारी आई, तो अ’नै’ति’क दे’ह व्या’पा’र वाले को बनाया, क्या बिहार में रोजगार का यही पैमाना होगा?’.