Categories
Other

‘जेठालाल’ के बापूजी की पत्नी देती है हॉटनेस में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी का रोल निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट 47 साल के हो गए हैं. अमित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में धोती-कुर्ता पहने चश्मा लगाए बुजुर्ग के रोल में दिखाई देते हैं लेकिन रियल लाइफ में वो एकदम इसके उलट हैंडसम मैन हैं. अमित भट्ट का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी जींस-शर्ट और टीशर्ट वाली स्टाइलिश फोटोज से भरा हुआ होता है.

बापू जी यानी अमित भट्ट के अगर सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो यहां ज्यादातर उनकी फैमिली फोटोज देखने को मिलेगी. इंस्टाग्राम पर अमित की पत्नी क्रुती भट्ट के साथ ढेर सारी रोमांटिक फोटोज हैं. इन फोटोज में दोनों एकसाथ काफी अच्छे लग रहे हैं.


आपको बता दें कि अमित भट्ट को घूमने का काफी शौक है. ऐसे में जब भी उन्हें शूटिंग से वक्त मिलता है वो घूमने निकल जाते हैं. अमित ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी क्रुती के साथ हॉलिडे की कई फोटोज शेयर की हैं. साथ ही घूमते वक्त अमित के जुड़वां बेटे भी साथ रहते हैं.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि अमित भट्ट ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा खिचड़ी, येस बॉस, चुपके-चुपके, गपशप कॉफी शॉप, एफआईआर और फनी फैमिली डॉट कॉम जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.