Categories
breaking news

जीजा की हैवा’नियत आई सामने,मदद के बहाने बुला’कर किया रे’प, किसी को बताने पर दी जान से मार’ने की धम’की

ब्रेकिंग न्यूज़

पीड़ि’ता ने बताया कि जब शाम को उ’सकी बहन घर लौटी तो उसने अपने जीजा की कर’तूत उसे बताई. जिसके बाद पी’ड़िता और उसकी बहन आरो’पी के खिलाफ शिका’यत दर्ज करने हबीबा’गंज थाने पहुंचे.

भोपाल: मध्य प्रदेश की राज’धानी भोपा’ल में एक 17 वर्षीय नाबा’लिग से दुष्क’र्म का मामला सामने आया है. इस घट’ना को अंजा’म देने वाला कोई और नहीं बल्कि उस’का सगा जीजा है.आरो’पी जीजा ने बला’त्कार के बाद पी’ड़िता से अपनी दीदी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने आ’रोपी को गिर’फ्तार कर लिया गया है. 

मामला हबी’बीगंज थाना क्षेत्र की है. पीड़ि’ता ने पुलि’स को बताया कि उसका घर कान’पुर में है, लेकिन बहन की मदद करने के लिए उसके जीजा ने उसे बुलाया था.वह एक मही’ने से अपनी बहन और जीजा के साथ रह रही है. पीड़ि’ता का कहना है कि शनि’वार को दोप’हर में वह घर में अकेली थी. इसी बीच उसका जीजा घर आया और उस’का मुंह बंद कर जब’रन उसे साथ दुष्क’र्म किया. इतना ही नहीं आ’रोपी ने उसे अपनी दीदी से बताने के लिए मना किया और कहा अगर पी’ड़िता ये बात उससे बताती है तो वो उसे जान से मार देगा. 

पी’ड़िता ने बताया कि जब शाम को उसकी बहन घर लौटी तो उसने अपने जीजा की क’रतूत उसे बताई. जिस’के बाद पी’ड़िता और उसकी बहन आरो’पी के खिला’फ शिका’यत दर्ज करने हबीबा’गंज थाने पहुंचे.