Categories
Other

नए साल पर Jio ला रहा हैं अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी!

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के सस्ते ऑफर खत्म होने की वजह से सभी को बड़ा झटका लगा. इन दूरसंचार कंपनियों ने ट्रॉय पर लाइसेंस बकाया का भुगतान करने के लिए दबाव डाला है. जिससे कंपनियों के लिए इन ऋणों को चुकाना अधिक महंगा हो गया है. अब जब लगभग सभी दूरसंचार कंपनियों ने इस ऋण को चुका दिया है. ट्रॉय ने सभी दूरसंचार कंपनियों को 20 जनवरी, 2020 तक अपनी सभी महंगी योजनाओं को चुकाने के लिए कहा है. इसी बीच JIO नया प्लान निकालने जा रहा हैं. आइये जानते हैं नए प्लान के बारे में.

ट्राई के बकाया का भुगतान करने के बाद, अब सभी दूरसंचार कंपनियों को अपने वेब पेज पर नई योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कहा गया है. Reliance Jio के नए प्लान की अनुमानित कीमत भी सामने आई है. जिसे आप नीचे दी गई तस्वीर में देख पाएंगे. Jio के ये नए प्लान 20 जनवरी को लॉन्च हो सकते हैं. ट्राई के आदेश के बाद, Relaince Jio की नई योजनाओं की अनुमानित कीमत का पता चला है. Jio के ये नए प्लान 20 जनवरी को लॉन्च किए जा सकते हैं.

Jio की नई योजनाएं : आपको बता दें कि Jio की 1-महीने, 2-महीने और 3-महीने की योजनाओं की अनुमानित कीमत का पता चला है. जिसमें उपयोगकर्ताओं को 1 महीने की वैधता में 169 रुपये, 219 रुपये की योजनाएं शामिल हैं. जबकि 2 महीने के प्लान में 269 रुपये, 345 रुपये के प्लान शामिल हैं. इसके अलावा 3 महीने के लिए 456 रुपये का प्लान शामिल किया गया है. इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड Jio कॉलिंग, अन्य नेटवर्क पर मुफ्त IUC मिनट और मुफ्त रोमिंग के साथ इंटरनेट का लाभ दिया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.