Categories
Other

जॉनी लीवर की बेटी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप!

इस पोस्ट में हम आपको बातएंगे अभिनेता जॉनी लिवर के बेटी के बारे में. जॉनी लिवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, जॉनी लिवर ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग बेहतरीन डायलॉग और दमदार एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया है. आपको बता दे जॉनी लिवर के नाम से ही कई फिल्मे हिट हो जाती है, और दर्शक भी जॉनी लिवर की कॉमेडी देखने के लिए बैचेन रहते है. लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उनको काफी संघर्ष करना पड़ा है. आइये जानते हैं जॉनी लीवर की बेटी के बारे में.

दिग्गज कामेडियन जानी लीवर की बेटी का नाम जैमी लीवर हैं. जैमी लीवर भी स्टैंडअप कामेडियन हैं. जैमी लीवर ने इंस्टाग्राम पर फैशन संबंधी अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैशन दिवा के रूप में नजर आई हैं.

इनकी बेटी कपिल शर्मा की फिल्म किस किसको प्यार करूं में चंपा का किरदार निभाया है. और Sony TV पर का शो कॉमेडी सर्कस के महाबली में इन्होंने काम किया है.जैमी ‘कामेडी सर्कस के महाबली’, ‘किस किसको प्यार करूं’ और इसके साथ ही उन्होंने कई लाइव शो होस्ट किए हैं.

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था, “मेरा जन्म मुंबई में हुआ, लेकिन कामेडियन के रूप में मेरा जन्म लंदन में हुआ. मेरे पिता जब ब्रिटेन के दौरे पर थे. तब उन्होंने मुझे स्टैंडअप कामेडियन के रूप में अवसर दिया था. उस समय मैं मार्केटिंग जॉब में थी. लेकिन उसके बाद मुझे पता चला कि मुझे कामेडियन बनना है। इसके बाद यह यात्रा शुरू हुई.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.