Categories
News

जुड़’वा भाई सर्ज’री के बाद बने खूबसूरत लड़’कियां, तस्वी’रें देख नहीं होगा आ’पको…

हिंदी खबर

माय’ला औ’र सोफि’या दो खूब’सूरत लड़’कियां हैं जो ब्राजी’ल में रह’ती हैं, ले’किन ये खब’रों में क्‍यों हैं । ह’म आप’को बता’ते हैं, दरअस’ल ये दो’नों लड़’कियों न’हीं ल’ड़के थे, वो भी जु’ड़ा । जी हां, ब्रा’जील में रह’ने वा’ले दो जुड़’वां भाइ’यों ने अप’नी पू’री जिं’दगी में ज्या’दातर ची’जें सा’थ ही की हैं, अ’ब दो’नों ने सा’थ ही ट्रांसजें’डर ऑ’परेशन भी क’रा लि’या है । 19 सा’ल के ये दो’नों जु’ड़वां भा’ई जेंड’र सर्ज’री क’राने के बा’द अ’ब लड़’कियां ब’न चु’के हैं ।

बच’पन से ही अस’हज र:हते थे …
जें’डर ऑप’रेशन क’रा चु’के माय’ला औ’र सोफि’या के मुता’बिक वो बच’पन से ही ल’ड़कों की त’रह फी’ल न’हीं क’र पा’ते थे औ’र इस’लिए उन्हों’ने य’ह ऑ’परेशन brazil-twin-brother-3क’राने का फै’सला लि’या । माम’ला ब्राजी’ल के दक्षि’ण-पू’र्वी श’हर ब्लूमे’नो का है, ज’हां इ’न दो’नों भा’ईयों ने ए’क ट्रांस’जेंडर सें’टर से अ’पनी स’र्जरी क’राई है । सें’टर के डॉक्ट’र जो’से कार्लो’स का क’हना है कि ये दुनि’या का प’हला ऐ’सा के’स है, ज’ब ज’न्म से जुड़’वां दो भाइ’यों ने सर्ज’री के बा’द लड़’की ब’नने का फै’सला कि’या ।

माम’ला ब्राजी’ल के दक्षि’ण-पू’र्वी श’हर ब्लूमे’नो का है, ज’हां इ’न दो’नों भा’ईयों ने ए’क ट्रांस’जेंडर सें’टर से अ’पनी स’र्जरी क’राई है । सें’टर के डॉक्ट’र जो’से कार्लो’स का क’हना है कि ये दुनि’या का प’हला ऐ’सा के’स है,