Categories
Other

ज्योतिष ने अखिलेश यादव का हाथ देख बतायी ऐसी बात, जानकर दंग रह जायेंगें

अखिलेश यादव का जन्म 1 जुलाई 1973 को इटावा जिले के सैफई गाँव में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की पहली पत्नी मालती देवी के यहाँ हुआ. अखिलेश शाकाहारी है. इनका विवाह डिम्पल यादव के साथ 24 नवंबर 1999 को हुआ था. आपको बता दें अखिलेश तीन बच्चों के पिता भी हैं. आइये आपको बताते हैं ज्योतिष ने अखिलेश यादव का हाथ देखकर बतायी ऐसी बात, जानकर दंग रह जायेंगें आप.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि सभी समाजवादियों ने कहा है कि 2022 यानी यूपी विधानसभा चुनाव में हम 351 सीटें जीतेंगे. अखिलेश ने कहा कि 351 इसलिए क्योंकि मैं एक फ्लाइट में जा रहा था तभी एक व्यक्ति मिले. उन्होंने मेरा हाथ देखा और कहा कि इसबार आपकी सरकार बनेगी, मेहनत करना, 350 सीटें आएंगी.

अखिलेश यादव ने यह भी कहा, ‘मैंने तय किया है कि हम 350 से एक सीट ज्यादा यानी 351 सीटें जीतेंगे।’ एसपी प्रमुख अखिलेश ने कहा कि अगर बीजेपी झूठ फैलाकर 300 से ज्यादा सीटें जीत सकती है तो ईमानदारी से मेहनत करके हम 351 सीटें जीत सकते हैं। हम इसे जरूर हासिल करेंगे। 2022 में साइकल चलेगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.