Categories
News

बु’री खबर-: अमेरिका रवाना होनें से पहले सिंगर कुमार सानू की हुई………,दु:ख में बॉलीबुड जगत😭

खबरें

को’रो’ना वा’यर’स ने दु’नियाभ’र में अपने पैर प’सार रखे हैं। इस वा’यर’स का कह’र म’हीनों बीत जाने के बाद भी क’म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म इं’ड’स्ट्री पर भी इस वा’यर’स का प्र’को’प देखने को मिला है। हाल ही में प्ले’बै’क सिंगर कु’मार सानू को’रो’ना सं’क्र’मि’त पाए गए हैं। कुमार सानू अपने प’रिवा’र से मिलने के लिए अ’मेरिका के लॉ’स एं’जिल्स रवाना होने वाले थे। जिसके पहले ही वो को’रो’ना सं’क्र’मि’त हो गए जिससे अब उनका प्लान भी कैं’सि’ल हो गया है।


इस बात की जा’न’का’री कु’मा’र सानू के फे’सबु’क के ज’रि’ए दी गई है। कु’मार सानू के फे’स’बु’क पेज पर एक पो’स्ट सा’झा किया गया है। इस पो’स्ट में लिखा है, ‘दु’र्भा’ग्यव’श सा’नू दा (कु’मार सा’नू) को’रो’ना पॉ’जिटि’व पाए गए हैं। कृपया उनके अ’च्छे स्वा’स्थ्य के लिए का’मना करें, धन्यवाद।’ ख’ब’रों के मु’ता’बि’क कु’मार सा’नू मुं’बई में जहां रहते हैं बीए’म’सी ने उस बि’ल्डिं’ग के फ्लो’र को सी’ल कर दिया है।

हा’ल ही में एक मी’डिया हा’उ’स से बात क’रते हुए कु’मार सा’नू ने ब’ता’या था कि पूरे लॉ’क’डा’उ’न भर वह ल’गा’तार काम करते रहे हैं। 9 मही’ने से वह अपने प’रिवा’र से नहीं मिले। उनको प’रि’वा’र से मि’ल’ने लॉ’स एं’जि’ल्स जाना था। कु’मा’र सा’नू ने बताया था, ‘मैं अप’नी पत्नी स’लो’नी, बेटी शै’न’न और ऐ’नाबे’ल से मिलने के लिए बे’करा’र हूं। फाइ’नली 20 अ’क्तूब’र को उनके साथ अपना ब’र्थडे मनाऊंगा।’

गौ’र’त’ल’ब है कि इन दि’नों कु’मार सा’नू के बेटे जा’न सा’नू बि’ग बॉ’स के घर में हैं। इस बी’च जा’न अपनी नि’जी जिं’दगी को लेक’र भी कई खु’ला’से कर रहे हैं। हा’ल ही में जा’न ने बताया था कि जब उनकी मां छह म’हीने की प्रे’ग्नें’ट थीं तब उनके माता पिता का त’ला’क हो गया था। जन्म के बाद से ही जा’न अपनी मां के साथ ही रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी मां उनके लिए पिता के भी समान है.

वहीं कु’मार सा’नू की पत्नी स’लोनी ने बता’या, ‘अगर उन्हें ठी’क लगा तो 8 न’वंबर तक वो यू’एस आएंगे। फि’लहा’ल वह क्वा’रंटी’न हैं। वह हम लोगों से मि’ल’ने के लिए बी’ते 9 मही’ने से तड़प रहे हैं। उ’न्हों’ने कहा कि अगर वो नहीं आ पाएंगे तो आने वाले सा’रे त्यो’हार से’लि’ब्रेट करने पूरा प’रिवा’र उनके पास मुंबई आ जाएगा।’