Categories
Entertainment

बुरी खबर-: अभी अभी कपिल शर्मा शो से आयी बुरी खबर, अभिषेक कृष्णा…..

खबरे

लॉ’कडाउ’न के बाद कपिल शर्मा शो एक बार फिर से शुरू हो गया। साथ ही लोगों को फिर से इंप्रेस करने में कामयाब हो गया। इस शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा अपने अंदाज से शो की जान बने हुए हैं। इनमें से एक की भी कमी दर्शकों को बिल्कुल भी रास नहीं आती। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर फैल गई कि कृष्णा जो कि इस शो में सपना को रोल निभा रहे हैं, शो को छोड़ना चाहते हैं। यहां तक कि कृष्णा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी। इस खबर के वायरल होते ही फैंस मायूस हो गए। लेकिन अब इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया है क्योंकि कृष्णा इस शो से अलविदा नहीं कहने वाले हैं। इस बात का सबूत ये वीडियो है जिसमें कृष्णा कपिल के साथ शो पर आए मेहमान के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कृष्णा अभिषेक के इस वीडियो को सोनी टीवी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘जब कप्पू शर्मा और उसका परिवार मिलेगा डांसर, कोरियोग्राफर और एक्टर रेमो डिसूजा और उनके धुंआधार डांसर्स से इस बार, तो एपिसोड होना ही है धमाल। देखिए जरूर।’ 

इस वीडियो में रेमो डिसूजा, कोरियोग्राफर सलमान और धर्मेंश के अलावा कीकू शारदा, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में दिखाया है कि कृष्णा शो में डांस करते हुए एंट्री लेते हैं और रेमो को देखते ही शो छोड़ने की बात कहते हैं। जब कपिल उनसे शो छोड़ने की वजह पूछते हैं तो कृष्णा मजाकिया अंदाज में कहते हैं- ‘इतने सारे मेहमान को कोई भी बुलाता है क्या। रेमो ने कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स को मौका दिया और स्टार बना दिया लेकिन उनकी बिल्डिंग में जो रहता है उसे मौका नहीं दिया।’ कृष्णा की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और ताली बजाने लगते हैं।