Categories
News

Breaking News -: राजनीति में फिर से वापसी करेगें कुमार विश्वास, बीजेपी नही बल्कि इस पार्टी में होगें शामिल !! आलाकमान ने दियें संकेत……

खबरें

आम आदमी पार्टी छोड़ चुके कवि कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर आज विराम लग गया। दरअसल, कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा को राजस्थान की गहलोत सरकार ने लोक सेवा आयोग का सदस्य बनाने का फै’सला लिया है। इस खबर के बाद इस तरह की आशंका जताई जा रही है कि कुमार विश्वास कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं।

कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा बनीं लोक सेवा आयोग की सदस्य

राजस्थान की सि’यास’त में नया मोड़ आने वाला है। आज गहलोत सरकार ने रा’जनीति’क नि’युक्ति’यों पर ए’लान किया तो सब एक नाम पर दं’ग रह गए। ये नाम है कुमार विश्वास कि पत्नी मंजू शर्मा का, जिन्हे स’र’कार ने रा’जस्थान लोक सेवा आयो’ग का स’दस्य बनाने का फै’सला लिया है।

रा’जस्था’न स’रका’र ने किया राज’नीति’क नि’युक्तियों पर ए’लान

बता दें कि मंजू शर्मा अजमेर की रहने वाली हैं। साल 1994-95 में उनकी नियुक्ति हिंदी की प्राध्यापक पद पर हुई थी। प्रोफेसर की नौकरी के दौरान उनकी मु’लाक़ात कुमार वि’श्वास से हुई और दोनों से बाद में शादी कर दी।

कुमार विश्वास और कांग्रेस के बीच नजदीकियां बढ़ीः

हालाँकि मंजू शर्मा को गहलोत सरकार द्वारा राजस्थान लोक सेवा आयोग में नियुक्ति दिए जाने के बाद राज’नीति’क च’र्चा भी गरमा गयी। इसे कांग्रेस सरकार के कुमार वि’श्वास को अपने पक्ष में करने के लिए उठाये गए कदम के तौर पर भी देखा जाने लगा है। अ’टकले लग रही हैं की क्या कुमार वि’श्वास और कांग्रेस के बीच न’जदीकि’यां बढ़ गयीं है।

गौरतबल है कि इसके पहले राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के कला संस्कृति विभाग के एक कार्यक्रम में पिछले साल कुमार विश्वास को बुलाया गया था।