Categories
News

क’ब्र खोद’कर महि’लाओं की लाश से करते थे……, तीन गिरफ्तार😱

वायरल न्यूज़

गुजरात के भरू’च जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां लोगों ने दो नाबा’लिग सहित तीन लड़’कों को गिर’फ्तार किया है. आरोप है कि ये लड़के रात में उन क’ब्रों को खोदते थे, जिनमें महि’लाओं की लाश दफन होती थी. कब्र खो’दने के बाद महि’लाओं की लाश से बाल चोरी कर लेते थे. पुलिस आरो’पियों से पूछ’ताछ कर रही है. 

Hair stolen from corpse of women

भरू’च जिले में लोगों ने दो नाबा’लिग सहित तीन लड़कों को पुलि’स के हवा’ले किया है. पुलिस ने बताया कि आरो’पियों के निशा’ने पर वो क’ब्रें रहती थीं, जिनमें महि’लाओं को दफ’न किया गया हो. आ’रोपी इन क’ब्रों पर अपनी नज’र रखते थे. 

Hair stolen from corpse of women

किसी भी महिला के शव को दफ’नाने के बाद तब तक इंत’जार किया जाता था, जब तक लाश के सिर के बाल चम’ड़ी से अलग नहीं हो जाती. इसके बाद रात के समय ये लोग कब्र की खु’दाई करते थे. 

Hair stolen from corpse of women

कब्र खो’दने के बाद ला’श के सिर से बालों को या तो उखा’ड़ लेते, या फिर उन्हें काट लि’या करते थे. इन लड़कों को लोगों ने दबो’चा और पु’लिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूछ’ताछ में आरो’पियों ने बताया कि हाल ही में ईखर गांव के कब्रि’स्तान में उन्होंने एक कब्र को नुक’सान पहुं’चाया. 

Hair stolen from corpse of women

बताया गया है कि आरो’पियों द्वारा बालों की चोरी इस’लिए की जाती है, क्यों’कि चुरा’ये गये बाल काफी महंगे बिकते हैं. एक महि’ला के सिर से इन्हें 80 से 125 ग्राम तक बाल मि’ल जाते थे. इन बालों की मा’र्केट में बेहद अच्छी डिमां’ड हैं. साफ शब्दों में कहा जाये, तो ये बाल 6 से 7 हजा’र रुपये किलो ग्राम तक के हिसा’ब से बिक जाते हैं. इन बालों का प्रयो’ग विग बनाने में होता है.