Categories
Other

साउथ की पहली एक्ट्रेस जिसका मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा स्टैच्यू!

ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों के दिलों पर राज तो किया हैं. आपको बता दें की किसी भी ऐक्टर और ऐक्ट्रेस के लिए काफी मायने रखता हैं. कुछ ऐसा ही हुआ हैं साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस के साथ. उन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनायीं. अपने मेहनत के कारण उनकी स्टैच्यू को मैडम तुसाद के म्यूजियम में लगाया गया हैं. आइये जानते हैं उस अभिनेत्री का नाम.

View this post on Instagram

Success is usually measured through tangible consumerism. A new house, a swanky car, first class travels to exotic destinations. I’ve somehow never felt the thrill in any of this. People often questioned what success meant. Point is, I never felt I was successful. I’ve found my joy in moments. Moments of growth, moments where I’ve enjoyed my work to the level of being lost in it. I’ve felt so consumed that it’s meditational in quality. Finding your own person, equilibrium, regardless of expectations and pressure is true success! Staying loyal to your tribe and being treated with equality is being successful! The joy of discovering new experiences even though you’ve been exposed to the diverse plethora this world has to offer – success! Your innocence, your eagerness, your passion topped with a whole lot of curiosity to learn, defines success in my mind. I’m blessed to have found all of this in this lifetime and hope to reach the zenith of realising that I know nothing at all !

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘क्यों!’ हो गया ना’ से किया था. इसके बाद काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर राज किया. साउथ के सिनेमा में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब जगह बनाई है. सिंघम में उनकी और अजय देवगन की कैमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया.

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगे स्टैच्यू की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. इस पोस्ट में काजल ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. काजल अग्रवाल ने सफलता को परिभाषित करते हुए लिखा है कि आमतौर पर लोगों को सफलता का मतलब एक अच्छा घर, कार, प्रथम श्रेणी में विदेशी स्थलों की यात्रा करने से है. लेकिन मैं कभी भी ऐसा नहीं सोचती हूँ. लोगों ने अक्सर सवाल किया कि सफलता का क्या मतलब है?

मुझे कभी नहीं लगा कि मैं सफल थी. मुझे इन सभी क्षणों में खुशी मिली. विकास के क्षण, ऐसे क्षण जहां मैंने अपने काम का आनंद लिया है. उसमें खो जाने के स्तर तक ख़ुशी महसूस की. मुझे यह महसूस हुआ कि गुणवत्ता में यह ध्यान में लीन है. अपेक्षाओं और दबाव की परवाह किए बिना, अपने स्वयं के व्यक्ति को खोजना, संतुलन ही सच्ची सफलता है! अपने प्रति वफादार रहना और समानता के साथ व्यवहार किया जाना सफल होना है!

काजल अग्रवाल आगे लिखती हैं नए अनुभवों की खोज का आनंद भले ही आपको विविध फुफ्फुसीयता से अवगत कराता हो, लेकिन इस दुनिया को सफलता की पेशकश करनी है! आपकी मासूमियत, आपकी उत्सुकता, आपका जुनून सीखने की पूरी जिज्ञासा के साथ शीर्ष पर है, मेरे दिमाग में सफलता को परिभाषित करता है.

मैं इस जीवनकाल में यह सब पाकर धन्य हो गई और मुझे इस बात का अहसास होने की उम्मीद है कि मैं कुछ भी नहीं जानती! सिंगापुर में अपने स्टैच्यू के अनावरण के लिए परिवार के साथ पहुंचीं. एक फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं. काजल अग्रवाल ऐसी पहली साउथ एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.