Categories
Entertainment

अजय देवगन की सच्चाई जान उड़ गए काजोल के होश, बोली पहले पता होता तो कभी शादी नहीं करती…

हिंदी खबर

बॉलीवुड की शानदार और सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार काजोल ने कहा कि अगर उन्हें उनके पति अजय देवगन की यह सचाई पता होती तो वह उनसे कभी शादी ही नहीं करती. वह अजय को शादी के लिए मना कर देती. दरअसल का’जोल ने हालिया एक नि’जी चैनल को दिए गए इं’टरव्यू में यह बात कहीं है.

अभिनेत्री काजोल एक नि’जी समाचार चैनल को इंटरव्यू दें रही थी. इस दौ’रान उन्होंने अपनी नि’जी जिंदगी से जुड़े क’ई राज़ का खुला’सा किया. यहां उन्होंने अपने पति अजय से लेकर अपनी नानी तक के बारे में खुलकर बात की. काजोल से पूछा गया कि अगर आप कलर होती तो कोन’सा कलर बनना पसंद करती. उन्होंने इसका जवा’ब दिया कि वह सफ़ेद कलर बनना पसंद करती.

उनसे पूछा गया कि गुड एक्ट’र्स बनते है या पैदा होते है ? इसका काजोल ने बड़ा ही मिला जुला ज’वाब देते हुए कहा, दोनों ही बराबर होते है, कुछ पैदा होते है और कुछ मेहनत से बनते है. एंकर ने जब उनसे कहा कि अजय ने एक्टिं’ग की क्लास ली है और आपने? काजोल इस सवाल से चौ’क गई, क्योंकि उन्हें खुद ये बात पता नहीं थी कि अजय ने एक्टिं’ग की क्लास ली है. उन्होंने हँसते हुए कहा,अगर मुझे यह बात पहले पता होती तो मैं अजय से शादी ही नहीं करती.

काजोल ने दोनों की एक्टिं’ग के बारे में कहा कि, अजय और मैं हम दोनों ही काफी अलग-अलग एक्ट’र्स है. अजय एक टेक्निक’ल एक्ट’र है. वह कभी भी एक्ट’र बनना नहीं चाहता था, उसे डाय’रेक्टर बनना था. लेकिन कहीं से लक से इधर उधर होते हुए वह एक्टर बन गया. इसीलिए उसे सभी एंग’ल पता होते है कहां से कैसे शॉट आएगा. वह थोड़ा स्मा’र्ट है. वो उसी को ध्यान में रखकर एक्टिं’ग करता है. अगर मैं अपनी बात करू तो मुझे इतना कुछ नहीं पता, मैं सिर्फ एक्टिं’ग करती हूँ, पूरी तर’ह से फ्री होकर.