Categories
News

बॉली’वुड अभि’नेत्री का’जोल ने शा’दी के 22 सा’ल बा’द कि’या ब’ड़ा खु’लासा, बो’ली शा’दी की पह’ली रा’त को ही अज’य ने मु’झे ब’हुत..दे’खें सा’लों पह’ले की…

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली दि’ग्गज अभि’नेता अ’जय देवग’न औ’र अभि’नेत्री का’जोल न केव’ल बॉली’वुड के शान’दार कला’कार हैं ब’ल्कि खूब’सूरत कप’ल भी हैं। इ’न दो’नों की जो’ड़ी को फैं’स खू’ब पसं’द कर’ते हैं। काजो’ल औ’र अज’य देव’गन ने 24 फरव’री सा’ल 1999 को ए’क-दूस’रे से शा’दी की थी। इ’न दो’नों की शा’दी का’फी च’र्चा में र’ही थी। 22 सा’ल बा’द का’जोल ने अ’पनी शा’दी के बा’रे में ब’ड़ा खुला’सा कि’या है।

का’जोल ने बता’या है कि ज’ब व’ह अ’जय देव’गन से शा’दी क’रने वा’ली थीं, तो उन’की उ’म्र 24 सा’ल थी। जिस’की वज’ह से उ’न्हें थो’ड़ी मुश्कि’लों का सा’मना क’रना प’ड़ा था। 24 सा’ल की हो’ने के कार’ण काजो’ल के पि”ता मश’हूर निर्दे’शक शो’मू मुख’र्जी उन’की शा’दी के खिला’फ थे। व’ह चाह’ते थे कि पह’ले का’जोल ठी’क से का’म क’रें। अभि’नेत्री ने य’ह बा’त हा’ल ही में मीडि’या को दि’ए ए’क इंटर’व्यू में क’ही है। अभिने’त्री ने क’हा, ‘मे’रे पि’ता मे’री शा’दी के फै’सले के खि’लाफ थे। व’ह चा’हते थे कि पह’ले मैं का’म प’र ध्या’न दूं औ’र फि’र शा’दी क’रूं, लेकि’न मे’री मां ने (अभि’नेत्री त’नूजा) मे’रा बहु’त सा’थ दि’या’।

का’जोल ने अ’पनी मां तनू’जा के बा’रे में बा’त क’रते हु’ए क’हा, ‘मे’री मां ने मे’रा बहु’त सा’थ दि’या। उन्हों’ने मु’झसे क’हा कि अप’नी सा’हसी भाव’ना की सु’नूं। उन्हों’ने व’ही कि’या जो व’ह क’रना चाह’ती थीं।’ आ’पको ब’ता दें कि शा’दी से प’हले का’जोल औ’र अ’जय देव’गन की प्रे’म कहा’नी का’फी च’र्चा में र’ही थीं। इ’न दो’नों ने क’ई फि’ल्मों में सा’थ का’म कि’या था। अज’य दे’वगन औ’र का’जोल को आ’खिरी बा’र फि’ल्म ताना’जी- द अन’संग वॉरि’यर में सा’थ दे’खा ग’या था।