Categories
Other

शाहरुख़ खान से शादी को लेकर काजोल ने अब किया ये बड़ा खुलासा

काजोल बॉलीवुड की बहुत ही जानी- मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं . काजोल 90 दशक की एक बेहतरीन हीरोइन में से एक थी , उन्होंने अपनी एक्टिंग और अदाकारी से सबको अपना दीवना बना दिया था . 90 के दशक में काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी नंबर 1. जोड़ी हुआ करती थी और लोग उन्हें बेहद पसंद करते थे . आज हम काजोल की बात इसिलए कर रहे है क्युकी अभी फ़िलहाल में ही काजोल ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया हैं.

अभी हाल में ही काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक खेल आयोजित किया था , और इसी के साथ ही फैंस के सभी सवालों का जवाब देने का वादा भी किया। लेकिन काजोल के एक फैन ने पूछा कि अगर वो अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या वो सच में भी शाहरुख से शादी कर लेतीं?

इस सवाल पर काजोल ने ने भी बेहतरीन और बड़ा हट के जवाब दिया उन्होंने कहा- ‘क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?’ काजोल से एक यूजर ने ये भी पूछा कि वह शाहरुख खान के साथ फिर कब काम करेंगी. इस पर काजोल ने कहा कि यह शाहरुख खान से पूछो।

काजोल ने शाहरुख खान के साथ बहुत फिल्मों में काम किया हैं जैसे – ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ जैसी कई हिट फिल्मे इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी हैं .

कुछ समय से फिल्मों से दूर रही काजोल की अगली फिल्म ‘तानाजी: अनसंग वॉरियर’ जल्दी ही पर्दे पर आने वाली हैं । इस फिल्म में वह अपनी रियल लाइफ पति यानी की अजय देवगन के साथ नज़र आएंगी. । ऐसा मालूम चला हैं यह अजय की 100वीं फिल्म होगी और, कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया हैं । 

Leave a Reply

Your email address will not be published.