Categories
Other

मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच इंटरव्यू में कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

कमलनाथ सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी हैं. सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सरकार बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं.मध्य प्रदेश का सियासी संग्राम अब सुप्रीम कोर्ट की दहलीज पर पहुँच गया है. इन सबके बीच CM कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जायेंगें.

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस के बागी विधायक इस समय कर्नाटक के बेंगलुरु के रामदा होटल में ठहरे हुए हैं. दिग्विजय सिंह लगातार बीजेपी पर अपने विधायकों को बंधक बनाने का आरोप लगा रहे हैं. कमलनाथ ने आजतक पर दो टूक कहा है कि वह बहुमत साबित नहीं करेंगे और न ही इस्तीफे के बारे में सोचा है. उन्होंने कहा है कि हमारे विधायकों को डरा-धमका कर बेंगलुरु के रिजोर्ट में बंधक बनाकर रखा गया है. उन्होंने कहा है कि पहले उन्हें छोड़ा जाये और वो अपनी बात स्पीकर के सामने रखें.

जहाँ एक तरफ कमलनाथ ये बात कह रहे हैं कि उनके विधायकों को डरा-धमका कर बंधक बनाकर रखा गया है. वहीं जब दिग्विजय सिंह कांग्रेस के बागी विधायकों से मिलने के लिए बेंगलुरु में पहुंच गये और उनसे मिलने के लिए धरने पर बैठ गये तो बेंगलुरु में मौजूद विधायकों ने अपने-अपने वीडियो जारी कर कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को बड़ा झटका दे दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.