Categories
Other

सिंधिया के BJP में जाते ही कमलनाथ करने लगे है उटपटांग हरकतें

राहुल गांधी के कभी करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने के दिन कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, जिनके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी. वहीं खबरें ये भी आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेज सकती है. आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली. अब इस बात को लेकर कांग्रेस के नेता कमलनाथ अब उटपटांग हरकत करने लगे हैं. आइये आपको बताते हैं.

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कमलनाथ सरकार एक बड़ी जांच शुरू करने की तैयारी कर रही है। एमपी की कमलनाथ सरकार ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ करोड़ों रुपये के कथित जमीन घोटाले की फाइल खोलने की तैयारी शुरू कर दी है। इस मामले में शिकायत करने वाले सुरेंद्र श्रीवास्तव ने आर्थिक अपराध शाखा के पास एक प्रार्थना पत्र देते हुए इस केस की दोबारा जांच कराने की मांग की थी.

ये आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मुझपर किसी भी तरह का आरोप लगाने के लिए कांग्रेस पार्टी का स्वागत है। मैं इनपर कोई जवाब नहीं दूंगा। 18 साल की मेरी जनसेवा हर जवाब से ज्यादा बड़ी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को ही भारतीय जनता पार्टी जॉइन की थी। बीजेपी जॉइन करने के बाद ज्योतिरादित्य को एमपी से राज्यसभा का प्रत्याशी बनाया गया था। अपनी उम्मीदवारी की घोषणा होने के बाद गुरुवार को ज्योतिरादित्य भोपाल पहुंचे, जहां उन्होंने एक विशाल रोड शो भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.