Categories
News

कंग’ना ने अमे’रिका के न’ए रा’ष्ट्रपति प’र कि’या ये भ’द्दा क’मेंट, जि’ससे कंग’ना का हु’आ….

वायरल खबर

अमेरि’की चु’नावों को ले’कर पू’री दुनि’या में च’र्चा जो’रों प’र है. बॉली’वुड से’लेब्स भी इ’स प’र अप’ना रि’एक्शन दे र’हे हैं. ह’र मु’द्दे प’र अप’नी बा’त र’खने वा’ली कं’गना रनौ’त ने भी खु’लकर इ’स प’र अप’नी रा’य व्य’क्त की है. उन्हों’ने अमे’र‍िका के न’ए राष्ट्र’पति जोसे’फ आ’र बा’इडेन (जो बा’इडेन) औ’र निर्वा’चित उप’राष्ट्रपति क’मला हैरि’स की जी’त प’र रि’एक्ट कि’या है.

ज’हां ए’क त’रफ कंग’ना ने बाइ’डेन की जी’त प’र तं’ज क’सा है व’हीं कम’ला है’रिस की जी’त को कंग’ना ने महि’ला की जी’त ब’ताई है. वे लिख’ती हैं- ‘गज’नी बा’इडेन के बा’रे में श्यो’र न’हीं हूं जिस’का डा’टा ह’र 5 मि’नट में क्रै’श हो जा’ता है, इत’नी सा’री द’वाईयों के इंजे’क्शंस जो उ’समें इंजे’क्ट कि’ए ग’ए हैं तो वो ए’क सा’ल से ज्या’दा न’हीं ट‍ि’क पाएं’गे, ये सा’फ है क’मला है’रिस ही शो को आ’गे च’लाएंगी. ज’ब ए’क महि’ला उठ’ती है तो वो दू’सरी महि’लाओं के लि’ए भी रा’स्ता बना’ती है. इ’स ऐति’हास‍िक दि’न के ना’म ची’यर्स’.

य’हां बाइ’डेन को ग’जनी औ’र उन’का डा’टा क्रै’श हो’ने से कंग’ना का मत’लब बा’इडेन की याद’दाश्त से है. उन्हों’ने बाइ’डेन को फि’ल्म गज’नी में आमि’र की त’रह ह’र दू’सरे प’ल में स’ब कु’छ भू’ल जा’ने वा’ला ब’ताया है. अ’ब कंग’ना के इ’स तं’ज से ए’क बा’त तो सा’फ है कि उ’न्हें बा’इडेन की जी’त ने न’हीं ब’ल्क‍ि क’मला है’रिस की जी’त प’र खु’शी है. इ’से उन्हों’ने महि’ला की जी’त बता’ई है. 

ब’ता दें कि 56 व’र्षीय कैलि’फोर्निया की सी’नेटर क’मला है’रिस ती’न एशि’याई अमे’रिकी सी’नेटरों में से ए’क हैं. वो इ’स चैं’बर में आ’ने वा’ली पह’ली भार’तीय-अमे’रिकी सी’नेटर हैं.त’लाक की ख’बरों के बी’च बो’ले नवा’जुद्दीन, ‘ब’च्चों के प्र’ति सा’री जिम्मे’दारी नि’भाऊंगा’