Categories
Other

बड़ी खबर, अब कंगना रनौत का घर भी तोड़ेगा BMC, पहले दफ्तर पर चलाया था बु’ल्डोज’र…

खबरें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मणिकर्णिका दफ्तर पर हाल ही में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने बु’ल्डोज’र चलाया है। हालांकि कं’गना रनौत ने अ’दाल’त से इस मामले पर स्टे ले लिया था और अगली सु’न’वाई 22 सिंतबर तक के लिए स्थ’गित कर दी गई थी, फिर भी BMC ने कं’ग’ना का द’फ्तर तो’ड़ डाला। अब खबरें हैं कि BMC कं’गना र’नौत के खार स्थि’त घर पर भी बुल्डो’जर चलाने की फ़ि’राक़ में है।

खबरों के अनुसार, BMC ने रविवार को कं’गना के मुंबई स्थित आवास को लेकर एक नो’टिस जारी किया है, जिसमें उनके खार स्थित घर को गैर’कानू’नी निर्मा’ण करार दिया गया है। इस नो’टिस में कहा गया है कि एक्ट्रेस के घर में गलत त’रीके से परिवर्तन किया गया है। इसमें नियमों का उ’ल्लं”घ’न किया गया है। बता दें कि दो वर्ष पूर्व भी मुंबई महानगर पालिका ने बॉलीवुड अभिनेत्री को एक नो’टिस जा’री किया था। इस नोटिस में कहा गया था कि घर में अ’वैध तरीके से बदलाव किया गया है। तब उस व’क़्त अभिनेत्री ने सिटी सिविल को’र्ट में जाकर स्टे ऑ’र्डर ले लिया था।

इसी के चलते बीएमसी ने कैविएट फाइल किया जिसमें उनकी ओर से कहा गया कि, ‘स्टे ऑ’र्डर को रद्द किया जाए और हमें घर तोड़ने की अनुमति दी जाए।’ खार इलाके में कं’गना रनौत का आवास डीबी ब्रिज नाम की ईमारत में पांचवी मंजिल पर है। इसमें आठ जगह पर बदलाव किए गए हैं। नो’टिस में छज्जा और बालकनी में अ’वैध तरीके से निर्माण की बात कही गई है। किचन के एरिया में किए गए बदलाव को भी अ’वैध बताया गया है।