Categories
bollywood

कंगना के घर पर चलेगा BMC का बुलडो’जर? सि’विल कोर्ट ने…….

डेली न्यूज़

ये सारा मामला साल 2018 का है जब बीए’मसी की तरफ से बताया गया था कि मुंबई के खार इला’के में जो बि’ल्डिंग बनी है, उसमें न’क्शे से इतर काफी बद’लाव किए गए. इसी बि’ल्डिंग के पांचवे फ्लोर पर कंग’ना ने भी तीन फ्लैट खरीद रखे हैं

कंगना रनौत

बुध’वार को एक्ट्रे’स कंगना रनौत को बड़ा झट’का लगा है. मुंबई के सिवि’ल कोर्ट के एक आदेश के बाद एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर पर बीए’मसी के एक्शन का खतरा मंड’राने लगा है. कोर्ट की तरफ से उस मुक’दमे को खा’रिज कर दिया गया है जहां पर कंगना रनौ’त ने अपने घर के लिए बीए’मसी कार्र’वाई से सुरक्षा मांगी थी. 

कोर्ट से कंगना रनौत को बड़ा झट’का

मालूम हो कि ये सारा माम’ला साल 2018 का है जब बीएमसी की तरफ से बताया गया था कि मुंबई के खार इलाके में जो बि’ल्डिंग बनी है, उसमें नक्शे से इतर काफी बद’लाव किए गए. इसी बि’ल्डिंग के पांचवे फ्लोर पर कंगना ने भी तीन फ्लैट खरीद रखे हैं. उस समय बीएमसी की तरफ से एक नो’टिस जारी किया गया था.

क्या लिखा था नोटि’स मेें 

नोटिस में बताया गया था कि उस बि’ल्डिंग में अवैध निर्मा’ण किया गया है. वहीं कंगना रनौत के फ्लै’ट्स को लेकर भी कहा गया था कि उन्होंने जरू’रत से ज्यादा जगह घेर रखी है. लेकिन उस वक्त लोगों के भारी विरोध और कंगना के आवा’ज बुलंद करने की वजह से कोर्ट ने बीए’मसी कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. अब दो साल बाद फिर यहीं माम’ला कंगना के लिए सिरदर्दी बनता दिख रहा है.

बीए’मसी संग कंगना की 2 साल पुरानी लड़ाई

मुंबई के दिंडो’शी सिविल कोर्ट की तरफ से कंग’ना कंगना रनौत को 6 ह’फ्तों का समय दिया गया है. इस समय में कंगना चाहें तो बॉम्बें हाई कोर्ट का रुख कर सकती हैं. लेकिन अभी के लिए कंगना रनौ’त की मुसी’बत बढ़ती दिख रही है. कुछ समय पहले ही बीएमसी की तरफ से एक्ट्रेस के मुंबई वाले ऑफिस में तोड़’फोड़ की गई थी. उस ऑफि’स को भी बीएमसी की तरफ से अवैध निर्माण बता दिया गया था. अब उस मामले में तो कंग’ना को कोर्ट से राहत मिल गई, लेकिन अब बात जब उनके घर पर आई है, तब फिर बीएमसी कार्र’वाई की तलवार लट’कती दिख रही है. अगर अवैध निर्माण की वजह से कंगना के खार वाले घर के खिलाफ एक्श’न लिया जाता है, तो उस बि’ल्डिंग में रहने वाले दूसरे लोगों की मुसीबत बढ़ना भी तय है. ऐसे में अब कंगना रनौत क्या एक्शन लेती हैं, इस पर सभी की नजर टि’की हुई है.