Categories
Entertainment

भा’ई की शा’दी में कं’गना ने ख’र्च क’र दि’ए इत’ने करो’ड़ों रुप’ए, के’वल ल’हंगे की की’मत जा’न हो जा’एंगे है’रान, दे’खें त’स्वीरें….

हिंदी खबर

कंग’ना र’णौत के भा’ई अक्ष’त र’णौत शा’दी के बंध’न में बं’ध ग’ए हैं। शा’दी की स’भी र’स्में रा’जस्थान के उद’यपुर में हु’ईं। कंग’ना औ’र उ’नका पू’रा परि’वार इ’न दि’नों रा’जस्थान में हैं। भा’ई की शा’दी में अ’भिनेत्री बेह’द खूब’सूरत ल’ग र’ही थीं। इ’स दौरा’न उन’के लु’क से लेक’र आ’उटफिट त’क की च’र्चा र’ही।

कं’गना ने ए’क वी’डियो सा’झा क’र बता’या कि उन’के इ’स ल’हंगे को ब’नाने में क’रीब 14 म’हीने ल’ग ग’ए। वी’डियो में कं’गना ल’हंगा पहन’कर घूम’ती नज’र आ र’ही हैं। इ’सके सा’थ उन्हों’ने आउ’फिट डिजा’इनर अनु’राधा वकी’ल औ’र ज्वैल’री डि’जाइनर सब्य’साची को शु’क्रिया क’हा है।

कंग’ना का य’ह लहं’गा गुज’राती बां’धनी है। नी’ले औ’र बैं’गनी रं’ग के इ’स ल’हंगे के सा’थ कंग’ना ने है’वी ज्वै’लरी कि’या है। सा’थ ही उ’न प’र मां’ग टी’का खू’ब ज’च र’हा है। कं’गना ने अ’पने इंस्टा’ग्राम प’र लि’खा- ‘स’भी, जो मे’रे ल’हंगे के बा’रे में पू’छ र’हे थे उ’न्हें ब’ता दूं कि य’ह गुज’राती बां’धनी लहं’गा है, जि’से ब’नाने में लग’भग 14 म’हीने ल’ग ग’ए।’

रि’पोर्ट के मुता’बिक कि कंग’ना के भा’ई की शा’दी में क’रीब छ’ह क’रोड़ रु’पये ख’र्च कि’ए ग’ए हैं। शा’दी में कं’गना ने अ’पनी जो ज्वैल’री प’हनी है उन’की की’मत 45 ला’ख रु’पये से अ’धिक है जब’कि आउ’टफिट प’र क’रीब 18 ला’ख रुप’ये से ज्या’दा ख’र्च कि’ए ग’ए हैं।

ब’ता दें कि कंग’ना रणौ’त के भा’ई अक्ष’त की शा’दी 12 नवं’बर को थी। शा’दी की र’स्में उद’यपुर के शी’श म’हल होट’ल में हु’ई। झी’ल कि’नारे ब’सा य’ह होट’ल कि’तना आ’लीशान है इस’का अंदा’जा इस’से ल’गा स’कते हैं कि 2018 में मु’केश अंबा’नी की बे’टी ई’शा अंबा’नी की प्री वे’डिंग सेरे’मनी भी य’ही हु’ई थी।