Categories
Other

कंगना रानौत बनाने जा रही हैं राम मंदिर पर फिल्म, इस फिल्म का नाम होगा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘गैंगस्टर’ फिल्म से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सब दर्शकों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली हैं । लेकिन क्या आप लोग जानते हैं की कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। अब कंगना फिल्म प्रोडक्शन की फ़ील्ड में भी अपना हाथ आजमाने जा रही हैं, और उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मणिकर्णिका रखा हुआ हैं । कंगना जिस फिल्म से प्रोडक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं, वह अयोध्या के राम मंदिर पर फिल्म बनाई जायेगी । चलिए जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारियों के बारे में.

कंगना रानौत के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम ‘ अपराजित अयोध्या’ होगा, और इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी । इस फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेंद्र ने लिखी हैं , जो की बाहुबली सीरीज के क्रिएटर थे ।

इस फिल्म को लेकर क्या सोचती हैं कंगना रनौत?

एक इंटरव्यू में बात करते हुए कंगना ने कहा की – राम मंदिर का टॉपिक सालों से चर्चा में है, और 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं। इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा ही बदल दिया हैं । सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद भारत में सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया हैं । कंगना ने आगे बढ़ते हुआ कहा की ये मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता है, और अगर ‘अपराजित अयोध्या’ को जो बात अलग बनाती है, वो ये है कि ये एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा को दर्शाएगी । इसलिए मैंने फैसला किया कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए ये सबसे सही विषय होगा।

आपको बता दें की शनिवार 9 नवंबर को सुप्बरीम कोर्ताट ने इस विवाद पर अपना फैसला सबके सामने रख दिया था। इस फैसले में राम लला के हक़ में दिया गया था , और 5 एकड़ ज़मीन मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को बाबरी मस्जिद बनाने के लिए दी जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.