Categories
Other

ऋतिक के बाद कंगना ने रणबीर कपूर पर लगाया आरोप, कहा – वो मेरे साथ शारी’रिक स’म्बंध बना…

बॉलीवुड की बेबाक़ अभिनेत्री कंगना रनौत किसी भी विषय पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती।कंगना अपनी लाइफ़ के बारे में भी खुलकर बात करती हैं। अपने देखा होगा किसी भी इंटर्व्यू मव कंगना किस तरह से बात करती हैं। कुछ समय पहले कंगना ने ऋतिक रोशन ओर आदित्य पंचोली पर विवादित आरोप लगाए थे ओर साथ ही उनकी पोल पट्टी भी खोली। आपको बता दें अब हाल ही में कंगना ने एक और बॉलीवुड स्टार पर आरोप लगाए हैं। वो अभिनेता कोई और नहि बल्कि रणबीर कपूर हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें,  साल 2014 में कंगना ने जो ई-मेल भेजे थे उनमे से कुछ की डिटेल्स मीडिया में लीक हो गयी थी, जिसमे कंगना ने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक मेल में कंगना ने ऋतिक को लिखा था कि, “रणबीर ने क्वीन के पहले मुझे कभी अटेंशन नहीं दिया था लेकिन जब उन्होंने क्वीन का फुटेज फैंटम ऑफिस में देखा, तब उन्होंने मुझे बीबीएम पर अप्रोच किया.”

कंगना ने मेल्स में रणबीर का जिक्र करते हुए यह भी लिखा था कि, “जब मैं ग्वालियर में रिवॉल्वर की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने मुझे सीधा अप्रोच किया. मैंने उनसे कहा कि मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं. इसके बाद कुछ दिन हमारी बात नहीं हुई. फिर जब मैं न्यूयॉर्क में थी, तब उन्होंने मुझे मैसेज कर के पूछा- कैसा है NYC?

तब मैंने पूछा कि क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है? तब रणबीर ने घबराते हुए कहा- क्यों नहीं रेग्युलर रिलेशनशिप? मैंने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि मैं किसी के साथ रिश्ते में थी. मेरे ख्याल से उन्हें इस बात का बुरा लगा था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.