Categories
Other

कंगना ने ऋतिक रोशन को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा कहा – ‘वो रातभर मेरी प्राइवट चीज़ से…’

कंगना ने ऋतिक रोशन को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा कहा – ‘वो रातभर मेरी प्राइवट चीज़ से…’

कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक़ अभिनेत्री मानी जाती हैं। किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती। कंगना हमेशा अपने बयान की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर कंगना बॉलीवुड से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर बात की, जो कुछ चर्चा का विषय बन गया था।कुछ समय पहले कंगना ने ऐक्टर ऋतिक रोशन को लेकर भी बड़ा ख़ुलासा किया था।

आपको याद होगा कुछ समय पहले कंगना का ऋतिक के साथ विवाद हुआ था जिस लेकर वो एक के बाद एक तल्ख़ टिप्पणियां कर रही थी। ऐसे में कंगना ने ऋतिक पर एक इल्ज़ाम लगाया जिसे जानकर सब हैरान रह गये।कंगना ने बोलो वो रात भर मेरी प्राइवट चीज़ का मिस यूज करते रहे।

कंगना ऋतिक के साथ हुए विवाद को लेकर कई इंटर्व्यू में खुलकर बोली। एक इंटर्व्यू में कंगना ने ऋतिक को लेकर कई ख़ुलासे किए। कंगना बोली- रात भर मेरी प्राइवेट चीज का इस्तेमाल करते थे ऋतिक! उन्होंने मिस यूज…!|

कंगना ने कहा, ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. ऋतिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था. वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे. उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए. कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने ऋतिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी. राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी रितिक को भेजे थे. लेकिन ऋतिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.