Categories
Other

अपने उपर लगे आरोपों के बारे में कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बतायी ये सच्चाई

भारत ही नहीं विश्व के बहुत सारे देशों में कोरोना कहर बरपा रहा हैं. फिलहाल इस वायरस से बचने का एक ही उपाय हैं एक दुसरे से दूरी ब न के रखें. इस वायरस के कारण फिल्मों और सेरिअल्स की शूटिंग तक बंद कर दी गयी हैं. कुछ दिन पहले कनिका कपूर पर कोरोना होने के बाद ना बताने का आरोप लगा था. इस बात के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए जो कही उसे जानकर दंग रह जायेंगे.

अब जब कनिका कोरोना से जंग जीत चुकी हैं, तब उन्होंने खुद आगे आकर इस विवाद पर सफाई दी है. कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए पूरे मामले को विस्तार से बताया है और खुद को सभी आरोपो से मुक्त करने की कोशिश की है. कनिका ने पोस्ट में लिखा है- मुझे इस बात का अहसास है कि मेरे बारे में कई तरह की कहानियां इस समय चल रही हैं. कुछ कहानियों ने इसलिए भी तूल पकड़ा है क्योंकि मैं अभी तक शांत थी. लेकिन मैं शांत इसलिए नहीं थी कि मैं गलत हूं, बल्कि मैं सच्चाई का खुद बाहर आने का इंतजार कर रही थी. मैं अपने परिवार, दोस्तों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इतनी स्पेस दी कि मैं खुद अपनी इच्छा के मुताबिक लोगों को पूरी सच्चाई बता सकूं.

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका कपूर के मुताबिक वो 10 मार्च को यूके से मुंबई आई थीं. तब इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग की गई थी. उन्होंने ये भी बताया कि उस समय ऐसी कोई एडवाइजरी नहीं थी कि उन्हें अपने आप को क्वारनटीन करना है. कनिका ने बताया कि 11 मार्च को वो अपने माता-पिता से मिलने लखनऊ आई थीं. उस समय एयरपोर्ट पर किसी भी तरह की स्क्रीनिंग नहीं की गई थी. उन्होंने 14 और 15 मार्च को अपने दोस्त के साथ एक लंच भी अटेंड किया था. लेकिन कनिका ने किसी भी पार्टी में शामिल होने या खुद पार्टी ऑर्गेनाइज करने से इंकार कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.