Categories
Other

लॉकडाउन में किए गए इस पोस्ट पर करण जौहर हुए शर्म‍िंदा, ट्वीट कर मांगी माफी

भारत ही नहीं विश्व के बहुत सारे देशों में कोरोना कहर बरपा रहा हैं. फिलहाल इस वायरस से बचने का एक ही उपाय हैं एक दुसरे से दूरी ब न के रखें. इस वायरस के कारण फिल्मों और सेरिअल्स की शूटिंग तक बंद कर दी गयी हैं. भारत में 3 मई तक लॉकडाउन हैं, जिसके कारण स्टार्स अपने-अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान वो उटपटांग हरकत भी कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं कारण जौहर के उस पोस्ट के बारे में जिसके वजह से वो शर्मिंदा हुए हैं.

करण जौहर इंस्टाग्राम पर लगातार अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब करण जौहर ने अपनी कुछ पोस्ट के चलते सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. दरअसल करण जौहर ने ट्विटर पर एक वीडियो देखा है, जिसमें लॉकडाउन के चलते लोग अपनी परेशानी बता रहे हैं. इस वीडियो में वो सभी लोग सेलिब्रिटीज का भी शुक्रिया अदा कर रहे हैं. करण जौहर ने इस वीडियो को देखने के बाद अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘इससे मुझे बहुत तकलीफ हो रही है और मुझे अहसास हुआ कि मेरा पोस्ट कई लोगों के लिए असंवेदनशील हो सकता है. मैं दिल से माफी मांगता हूं और ये सब जानबूझकर नहीं किया गया था. मुझे माफ कर दीजिए.’

करण जौहर लगातार अपने बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे. हालांकि जो वीडियो करण ने अपने ताजा ट्वीट में शेयर की है, वह काफी इमोशनल भी है. वीडियो में डॉक्टर्स से लेकर आम लोग तक हैं, जिन्हें लॉकडाउन की भारी कीमत भुगतनी पड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.