Categories
Other

अब करण जौहर के खिलाफ आये रणबीर कपूर, बोले- जबरदस्ती बुलाकर हमारे नाम पर…

बता दे बीते दिन में सुशांत सिंह राजपूत ने आ-त्मह-त्या कर लोगों को चौंका दिया था. लेकिन उनके फैन्स ये मानने को तैयार ही नहीं थे. आपको बता दें सुशांत की आ’त्मह’त्या के सिलसिले में 22 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इनमे सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे प्रमुख है. कई लोगों पर भी उनको आत्मह-त्या के लिए उकसाने का केस भी दर्ज़ हो चुका हैं. इनमे सबसे पहले नंबर पर करण जौहर हैं. अब रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. आइये आपको बताते हैं.

एक इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि क्या आप कॉफी विद करण से थक नहीं चुके हैं? इस पर बात करते हुए रणबीर ने कहा था कि हां, मैं थक चुका हूं. मैंने बोल भी दिया था कि मैं इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं. मुझे जबरदस्ती बुलाया गया. मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे और पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे कि ये सही नहीं है. करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है, हमें इस शो पर बयानों की वजह से पूरे साल निशाना बनाया जाता है. हैंपर में भी हमें कुछ नहीं मिलता. बस हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस तेज हो गई है. स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर करण जौहर कई फैंस के निशाने पर हैं. आलिया भट्ट ने इस शो के एक हिस्से में कहा था कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी, रणवीर सिंह के साथ हुकअप करना चाहेंगी और सुशांत सिंह राजपूत को किल करना चाहेंगी. इस क्लिप के वायरल होने के बाद कई फैंस ने आलिया भट्ट की भी जमकर आलोचना की थी और सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी कमी आई थी.