Categories
Other

देश के ये मशहूर सीएम करना चाहते थे करीना कपूर से शादी! रह गयी ये ख्वाहिश अधूरी

बॉलीवुड से आये दिन कोई न कोई खबर आती रहती है. हर दिन कोई न कोई सितारा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाया रहता है. फ़िल्मी सितारों अज जिस भी मुकाम पर हैं वो अपने मेहनत की वजह से हैं. सेलिब्रिटीज के अफेयर भी खूब चर्चा में रहते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड में मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर और भारत के एक फेमस सीएम के बारे में कुछ ऐसा बताने वाले हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे. भारत का एक मशहूर सीएम जो करीना कपूर से शादी करना चाहता था लेकिन उनका ये सपना अधुरा ही रह गया.

करीना कपूर ने 16 अक्तूबर 2012 को पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान से शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तैमुर अली खान है. ये तो सब जानते हैं कि तैमुर हर समय मीडिया में छाए रहते हैं. सैफ से शादी करने के बाद भी करीना के लाखों चाहने वाले हैं.

करीना की शादी की खबरे सुनकर लाखों चाहने वालों का दिल टुटा था और इन्ही में शामिल थे हमारे देश के एक सीएम. करीना पर जान छिड़कते थे देश के युवा सीएम लेकिन अब वो सीएम पद पर नहीं हैं. आइये जानते हैं कौन है ये सीएम जो करीना से शादी करना चाहते थे. इनका नाम जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

ये सीएम करना चाहता था करीना से शादी

करीना पर जान देने वालों में से एक देश के युवा मुख्यमंत्री कोई और नहीं बल्कि अखिलेश यादव है. अखिलेश खूबसूरती पर फ़िदा थे. इतना ही नहीं वह करीना कपूर से शादी तक करना चाहते थे लेकिन इनके प्यार में इन्ही के पिता विलन बन गये.

अखिलेश ने खुद किया था इस बात का खुलासा

उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की करीना से एकतरफा मोहब्बत की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है.मीडिया खबरों के अनुसार अखिलेश यादव करीना कपूर को बेहद चाहते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. इस बात का खुलासा खुद अखिलेश ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपकी फेवरेट हीरोइन कौन है?

तो इसके जवाब में अखिलेश यादव ने करीना कपूर का नाम लिया. इतना ही नहीं उन्होंने ये तक बताया कि अगर उनके पिता मुलायम सिंह मान गये होते तो आज करीना कपूर खान नहीं बल्कि करीना यादव होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.