Categories
Entertainment

क’रीना ने खो’ले अपने सौ’तन के रा’ज: बोली मेरे प’ति अ’भी भी करते है अ’मृता के सा’थ….

वायरल खबर

बॉ’लीवुड की बे’बो या’नी करी’ना क’पूर
इ’न दि’नों अपनी प्रे’ग्नेंसी को ले’कर का’फी च’र्चा में हैं और लगा’तार सो’शल मीडि’या की सु’र्खियां ब’टोर रही हैं। इस’के अ’लावा वो इ’न दि’नों फि’ल्म ला’ल सिं’ह च’ड्ढा की शू’टिंग के च’लते भी च’र्चा का वि’षय ब’नी हु’ई हैं। खै’र, क’रीना क’पूर से जु’ड़ा एक पु’राना इंट’रव्यू हा’ल ही में सो’शल मीडि’या प’र आ’ग की त’रह वा’यरल हो र’हा है और आ’ज ह’म इ’स आर्टि’कल में क’रीना के इ’सी इं’टरव्यू की बा’त क’रने वा’ले हैं। आ’इये जा’नते हैं, आ’खिर बे’बो ने अ’पने इ’स इंटर’व्यू में क्या कु’छ खुला’से किए हैं..

दरअ’सल क’रीना ने
अ’पने इ’स इं’टरव्यू में अप’ने प’ति सै’फ की पह’ली प’त्नी अ’मृता सिं’ह की जम’कर ता’रीफ की है। क’रीना ने अ’मृता को लेक’र यह बात’चीत कर’ण जौ’हर के चै’ट शो ‘कॉ’फी वि’द कर’न’ में की थी। इ’स शो में ज’ब क’रन जौह’र ने करी’ना से उ’नके और अमृ’ता के रि’श्ते के बा’रे में पू’छा, तो क’रीना ने क’हा कि मैं सै’फ से शा’दी के बा’द अ’मृता सिं’ह से अ’भी त’क न’हीं मि’ली, लेकि’न मैं उन’की काफी इज्ज’त कर’ती हूं।

करीना ने अमृता के लिए कही ये खास बात

करी’ना बता’ती हैं कि फि’ल्म
‘क’भी खु’शी क’भी ग’म’ के दौरा’न मे’री मुला’कात अ’मृता सिं’ह से हु’ई थी, त’ब अ’मृता ने सा’रा को मुझ’से मिल’वाया था। ब’ता दें कि क’रीना औ’र अ’मृता सिं’ह की बे’टी सा’रा की खू’ब जम’ती है, य’हां त’क कि सा’रा, करी’ना को अप’ना आइडि’यल भी मान’ती हैं। य’ही न’हीं ब’ल्कि दो’नों की फोटो’ज भी अक्स’र सो’शल मीडि’या वा’य”रल हो’ती रह’ती हैं।

अपने इ’सी इंट’रव्यू में क’रीना बता’ती हैं कि सै’फ से
मे’री पह’ली मुला’कात के का’फी पह’ले ही सै’फ-अ’मृता अ’लग हो चु’के थे और सै’फ से मि”ल’ने के बा’द मे’रा अ’मृता से क’भी आम’ना-साम’ना न’हीं हु’आ। इस’के अला’वा करी’ना कह’ती हैं कि मे’रे प’ति और अ’मृता के दो’नों ब’च्चों (सा’रा, इब्रा’हिम) की पू’री परव’रिश अ’मृता ने की है, उस’का पू’रा क्रेडि’ट उन्हें जाता है। म’गर सै’फ भी सा’रा और इब्रा’हिम को खू’ब चा’हते हैं। क’रीना कहती हैं कि सै’फ ने मु’झे बताया था कि मे’रे दो’नों ब’च्चे (सा’रा, इब्रा’हिम) मे’री लाइ’फ का हि’स्सा हैं, वे दो’नों मेरे का’फी करी’ब हैं।

मा’लूम हो की सै’फ ने करी’ना से शा’दी के पह’ले
सा’ल 1991 में अ’मृता सिं’ह से शा’दी की थी। हा’लांकि सा’ल 2004 में उन’का तला’क हो ग’या था। इस’के बा’द सै’फ ने करी’ना से सा’ल 2012 में दूस’री शा’दी की और त’ब से लेक’र अ’ब त’क दो’नों के बी’च कि’सी तर’ह के झ’गड़े या मत’भेद की बा’तें सा’मने न’हीं आई है।

ब’ता दें कि क’रीना इ’न दि’नों अप’ने प’ति सै’फ के सा’थ


पटौ’दी पैले’स में अ’पने प्रेग्नें’सी के दि’नों को एन्जॉ’य क’र रही है। मीडि’या रि’पोर्ट्स के मुता’बिक अग’ले सा’ल फर’वरी-मा’र्च में बे’बो अपने दूस’रे बे’बी को ज’न्म दें’गी। मा’लूम हो कि इ’न दि’नों करी’ना क’पूर, आ’मिर खा’न के सा’थ फि’ल्म ला’ल सिं’ह च’ड्ढा की शूटिं’ग में बि’जी हैं, इ’सी सिल’सिले में वे अप’ने प’ति सै’फ और बे’टे तैमू’र के सा’थ पटौ’दी पै’लेस में व’क्त गु’जार र’ही हैं।