Categories
Other

करीना कपूर ने ऋषि कपूर को यादकर शेयर की ये भावुक कर देने वाली तस्वीर और लिखा ये कैप्शन

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर के अचानक चले जाने से देश में ग़म का माहौल है गुरुवार की सुबह ऋषि कपूर का निधन हो गया। मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।उनके अंतिम संस्कार में परिवार के लोग और कुछ क़रीबी मौजूद थे। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए नीतू कपूर, रणबीर कपूर, जैन परिवार, अभिषेक बच्चन, सैफ करीना खान और आलिया भट्ट मौजूद रही. करीना कपूर ने ऋषि कपूर को यादकर शेयर की ये भावुक कर देने वाली तस्वीर और लिखा ये कैप्शन.

एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपने अकंल को याद किया और उनकी एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें ऋषि कपूर, करीना के ससुर मंसूर अली खान पटौदी के साथ नजर आ रहे हैं. करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट के मैदान से एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की. इस फोटो में हैट लगाए और चश्मा पहने मंसूर अली खान पटौदी खड़े हैं तो उनके ठीक बगल में मुस्कुराते हुए ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. तस्वीर से जाहिर है कि दोनों ही स्टार किसी बात पर गहन चर्चा कर रहे हैं. करीना कपूर ने कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ लिखा- ‘टू टाइगर्स’.

View this post on Instagram

Two Tigers ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस और करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने भी ऋषि कपूर के निधन पर उन्हें याद किया. मुझे याद है जब मैं लव आज कल के पहले दिन की शूटिंग में सैफ के साथ सेट पर गई थी. मैंने उन्हें स्टूडियो से अंदर आते हुए देखा. ये बात लंदन की है. टाइगर और मैं जब स्टूडियों में घुसे तो जिस पहले शख्स से हमने मिला वो ऋषि कपूर ही थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.