Categories
Other

करीना ने ‘हीरोइन’ में अपने न्यू’ड सी’न करने के पीछे की वजह का किया खुलासा

बॉलीवुड की नम्बर 1 अभिनेत्री करीना कपूर खान ने ना केवल मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम किया है बल्कि वे अपनी हर फिल्म में चैलेंजिग रोल्स में नजर आती हैं. बता करें चमेली और हीरोईन जैसी फिल्मों की तो सशक्त किरदार निभा चुकीं है. इन फिल्मों में करीना को कुछ खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन आज भी करीना इन किरदारों को अपने टॉप कैरेक्टर्स में शुमार करती हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में अनुपमा चोपड़ा से अपने टॉप पांच किरदारों को लेकर बात करते हुए करीना ने फिल्म हीरोईन को शामिल किया. मधुर भंडारकर के निर्देशित में बनी इस फिल्म में करीना कपूर ने न्यूड सीन भी दिया था.जिस पर बात करते हुए कहा उन्होंने कहा कि- लोग कुछ भी कहें, चाहे वो फिल्म कैसी भी थी लेकिन इस फिल्म को लेकर मैं प्राउड महसूस करती हूं.

करीना ने आगे ये भी कहा कि, मैंने इस फिल्म के लिए अपना हजार प्रतिशत दिया था, फिल्म के लिए मैंने न्यू’ड सी’न भी दिया था. मैंने इस फिल्म के लिए अपने डार्क पहलुओं को एक्सप्लोर करने की कोशिश की थी जो शायद मैं किसी और फिल्म के लिए करने से पहले काफी सोच विचार करती. शायद ऑडियन्स मुझे उस अवतार में देखने के लिए तैयार नहीं थी.

वहीं निर्देशित मधुर भंडारकर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मधुर एक शानदार डायरेक्टर है और वो एक एक्टर के तौर पर आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर ले जाते हैं. उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में ऐसा किया है. उन्होंने कंगना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस से भी इसी तरह से काम लिया है. उन्होंने इन एक्ट्रेसेस की एक ऐसी साइड दिखाई है जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलती है.

आपको बता दें कि करीना की अभी फिल्म गुड न्यूज आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म के अलावा वे अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर भी चर्चा में चल रही है. बताते चलें कि इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान जैसे सितारों काम कर रही हैं. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.