Categories
Other

Aamir संग कि’सिं’ग सी’न पर Karisma ने तोड़ी चुप्पी! कहा-‘मैं कांप…’

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कई सुपरहिट फिल्म देकर अपने लिए बॉलीवुड में एक अलग मुकाम बनाया. आपको बता दें कि अब उनके फैन्स के लिए वो एक गुड न्यूज लेकर आ रही है कि जानकारी के मुताबिक बता दें कि जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं.

बताते चलें कि करिश्मा जल्द ही जी5 पर रिलीज होने जा रही वेबसीरीज ‘मेंटलहुड (Mentalhood)’ में लीड किरदार में नजर आने वाली हैं. लेकिन आपको बता दें कि अपने इस डिजिटल डेब्यू के पहले करिश्मा ने एक ऐसी बात कह दी है जिसने सभी को चौंका दिया है. जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू में उन्होंने 24 साल पहले आई फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में आमिर खान के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर बड़ा राज़ खोला है. तो आइए जानते है कि क्या है वो राज़. 

खबरों के अनुसार इस इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने बताया कि फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ को लेकर बहुत सारी यादें हैं लेकिन जब ये फिल्म आई तब लोगों के बीच ‘किसिंग’ को लेकर काफी चर्चा में रहा था. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि ये सीन करते समय मैं कांप रही थी. 

उन्होंने आगे ये भी बताया कि, ‘मैं ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन. क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठंड थी कि शूट करने में हम लोग जैसे जमे जा रहे थे. शाम के 6 बजे ये सीन फिल्माया गया था और ठंड के मारे मैं कांप गई थी.’

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहद खूबसूरत, टैलेंटिड और बोल्ड अभिनेत्री हैं. उस दशक में करिश्मा का इंडस्ट्री में बोल बाला था. आज भी करिश्मा की फिल्में फैन्स को बेहद पसंद आती थीं. साल 1996 में आई फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ तो आज भी लोग बड़े चांव से देखते है ये फिल्म सभी को याद है. बताते चलें कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर पर एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी. वहीं इस फिल्म को धर्मेश दर्शन ने डायरेक्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.