Categories
bollywood

अपनी मां से करिश्मा को पिट’वाना चाहते थे संजय कपूर, प्रेग्नें’सी में उनके साथ होता था बुरा बर्ताव

बॉलीवुड न्यूज़

करि’श्मा कपूर ने साल 2006 में बिजने’समैन संजय कपूर से शादी कर ली थी। लेकिन कुछ साल बाद ही सं’जय और करि’श्मा के बीच अन’बन की ख’बरें आने लगी थीं। साल 2016 में दोनों का तला’क हो गया था। उस समय करि’श्मा ने संजय और उनके परि’वार पर कई गं’भीर आरो’प लगाए थे। करि’श्मा ने ये भी कहा था कि सं’जय ने अपनी मां से उनके गाल पर थप्प’ड़ मारने को कहा था।

 करिश्मा कपूर और संजय कपूर का केस अदा’लत में कई दिनों तक चला था। करि’श्मा ने इस दौरा’न घरे’लू हिंसा का भी आरोप लगा’या था। अपनी याचि’का में अभि’नेत्री ने कहा था कि संजय उन्हें परे’शान करते थे। करि’श्मा की ये बात सुन’कर हर कोई है’रान रह गया था। 

टाइम्स ऑफ इंडि’या के मुता’बिक, अपनी याचि’का में करिश्मा ने एक कि’स्से का जिक्र किया था। ये कि’स्सा उस वक्त का था जब करि’श्मा प्रेग्नें’ट थीं। तब संजय ने उन्हें एक ड्रेस पहनने को कहा था। लेकिन उसमें वह फि’ट नहीं हो रही थीं। इस बात की वजह से सं’जय ने अपनी मां से करिश्’मा के गाल पर थप्प’ड़ मारने को कहा था। 

संजय और करिश्’मा के दो बच्चे हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम समा’यरा कपूर  है जोकि 15 साल की है। वहीं उनका बेटा किआ’न राज कपूर अभी 11 साल का ही है। फिल’हाल दोनों बच्चे करिश्’मा के साथ ही रहते हैं।

करिश्मा कपूर

बता दें कि करिश्’मा कपूर ने अपने करि’यर में कई हिट फिल्में दीं। इनमें दिल तो पाग’ल है, रिश्ते, बीवी नंबर वन, जुड़वा, हीरो नंबर वन और रा’जा बाबू जैसी फि’ल्मों में उनके काम को पसंद किया गया। साल 2020 में करिश्’मा ने वेब सीरी’ज की दुनिया में कदम रखा। इस साल उनकी वेब सी’रीज मेंटल’हुड रिली’ज हुई थी।