Categories
News

कश्मीरी मु’स्लि’म लड़के ने खुद को हिंदू बताकर MP की लड़की से की शा’दी, फिर युवती का करवाया ध’र्म प’रि’व’र्त’न……👇

खबरें

देश में एक बार फिर से ‘ल’व जि’हा’द’ का मा’म’ला सामने आया है। इस बार लव जिहाद का शिकार ग्वालियर की एक युवती हुई है। आरोपी कश्मीरी युवक ने खुद को हिंदू बताकर शादी कर ली। इसके बात वह युवती को अपने साथ कश्मीर ले जाकर ध’र्म प’रि’व’र्त’न करवा दिया। इतना ही नहीं, आ’रो’पि’यों ने युवती के साथ मा’र’पी’ट शुरू कर दी। जैसे तैसे युवती ने सोशल मीडिया के माध्यम अपनी बात सबके सामने रखी है।

जैसे ही युवती का वीडियो वायरल हुआ तो ग्वालियर के हिंदू संगठनों ने कश्मीरी हिंदू संगठन से मदद की अपील की। जिस पर पूंछ के महिला संगठन ने युवती के साथ सुरनकोट थाना में मा’म’ला दर्ज कराया। पु’लि’स हरकत में आई और रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी शौकत सहित 4 लोगों को गि’र’फ्ता’र कर लिया गया।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
युवती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवती बोल रही है कि वह ग्वालियर की समाधिया कॉलोनी की रहने वाली है। वह लव जिहाद का शिकार हो गई है। इसलिए वह अपनी दास्तां बयां कर रही है, ताकि उसे इंसाफ मिल सके।

वीडियो के जरिए युवती ने बताया है कि वह एक इवेंट कम्पनी में काम करती है। छह महीने पहले जयपुर गई थी, जहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवक ने खुद को कश्मीरी हिंदू साहिल कुमार बताया। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। फिर युवक ने युवती से शादी कर ली। शादी के समय उसने अपना ध’र्म छिपाया था।

कश्मीर जाने पर असलियत चली पता, वापस आने का प्रयास किया तो की मारपीट
युवती ने वीडियो के माध्यम से बताया कि आरोपी युवक (पति) का नाम शौकत अली खान है, जो सूरनकोट (जम्मू) का रहने वाला है। उसने खुद को हिंदू बताकर उससे शादी की। जब वह उसके घर पहुंची तो उसे उसका असली नाम पता लगा। जब युवती ने वहां से वापस आने के लिए कहा तो उसके पति और ससुराल वालों ने मारपीट की। उसके बाद युवती का ध’र्म परिवर्तन करा दिया और निकाह कराया गया। इसके बाद मारपीट का सिलसिला शुरू हो गया। युवती अपनी चोट दिखाते हुए कह रही है कि उसका गला काटने की कोशिश पति और अन्य परिजनों ने की थी। अब मारपीट कर बाहर निकाल दिया है।