Categories
Other

दुल्हन बनी कटरीना कैफ को मंडप तक ले जाते दिखे जया और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘चिकनी चमेली’ के नाम से मशहूर कटरीना कैफ को भला कौन नहीं जनता होगा. कटरीना ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनायीं हैं . आज के समय में कटरीना का नाम टॉप हेरोइनों की लिस्ट में आता हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है कि उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वो दुल्हन बनी हुई है. इन तस्वीरों में नज़र आता हैं कि उन्हें जया और अमिताभ बच्चन मंडप तक लेकर जा रहे हैं . आयिए इस बारे में आपको थोड़ा विस्तार से बताते हैं.

आपको बता दें, की ये तस्वीरें कल्याण जेव्ल्लेर्स की विज्ञापान की हैं . इन तस्वीरों में कटरीना कैफ लाइट पिंक कलर के लहंगे और हैवी ज्वैलरी में दुल्हन के लिबाज़ में नज़र आ रही हैं, और उनके साथ जया और अमिताभ बच्चन उन्हें मंडप तक ले जा रहे हैं.

आपको बता दें, की इस टीवी ऐड में इनके साथ- साथ साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री तीन दिग्गज अभिनेता शामिल हैं . ये अभिनेता हैं – नागार्जुन , शिवराज कुमार खड़े, और शिवाजी गणेशन के बेटे प्रभु देवा हैं. बता दें, ये ऐड एक ट्रेडिशनल वेडिंग को दर्शाता हैं.  

अमिताभ बच्चन ने सबके के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और कैप्शन लिखा की- ”बाएं से इस तस्वीर में नागार्जुन हैं जो कि लेजेंड्री अक्किनेनी नागेश्वर राव के बेटे हैं, फिर शिवराज कुमार खड़े हैं जो कि कन्नड़ सिनेमा के लेजेंड्री और आइकॉनिक डॉक्टर राज कुमार के बेटे हैं और दाएं तरफ तमिल सिनेमा के लेजेंड्री और आइकॉनिक एक्टर शिवाजी गणेशन के बेटे प्रभु देवा. हम सभी एक कॉमन क्लाइंट के लिए काम कर रहे हैं. इन सभी से मिलना मेरे और जया के लिए सौभाग्य की बात है. ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.