Categories
Other

केजरीवाल के ट्वीट पर शाहरुख़ खान ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर दंग रह जायेंगे

पूरी दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस का खतरा तेजी से अपने पैर पसार रहा हैं. आपको बता दें कि चीन से फैला ये वायरस अब इटली, स्पेन और अमेरिका में अपना आतंक फैला रहा है. बताते चलें इससे 190 देश बुरी तरह प्रभावित हो चुके है. अन्य देशों में भी कोरोना का कहर आप देख सकते हैं. सभी देशों ने इस महामारी वायरस से लड़ने और इसे जड़ से खत्म करने के लिए कमर कस लिया है. इस महामारी से खुद को और लोगो को बचाने के सिलिब्रिटी भी अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं.

अभिनेता शाहरुख की इस मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें धन्यवाद कहा है. सबसे खास बात ये है कि शाहरुख खान ने इन दोनों राज्यों के सीएम के ट्वीट का जवाब बड़े ही अनूठे अंदाज में दिया. उद्धव ठाकरे ने जब शाहरुख को शुक्रिया कहते हुए ट्वीट किया, तो शाहरुख ने इसका जवाब मराठी में दिया. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब शाहरुख खान को शुक्रिया कहा, तो शाहरुख ने ट्वीट किया, सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो. अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे.

अभिनेता शाहरुख खान ने गुरुवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग का ऐलान करते हुए मदद का संकल्प किया था. शाहरुख की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान करेंगे. इसके साथ ही शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में भी डोनेट किया है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स और मीर फाउंडेशन मिलकर पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में हेल्थ वर्कर्स को 50000 पीपीई किट उपलब्ध कराएंगे.

शाहरुख ने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी वो कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपनी तरफ से छोटा सा योगदान कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा- इस समय ये जरूरी है कि जो लोग इस आपदा के समय में लोगों को बचा रहे हैं, उन सभी को ये बताने की जरूरत है कि वो अकेले नहीं हैं. आइए हम सब मिलकर एक दूसरे के लिए थोड़ा योगदान दें. भारत और सभी देशवासी एक संपूर्ण परिवार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.