Categories
Other

केजरीवाल ने डॉक्टरों व नर्सों से बदत’मीजी करने वालों को दी क’ड़ी चेतावनी

मेडिकल स्टाफ़ से बदतमीजी की तो मिलेगी ये कड़ी सज़ा : सीएम अरविंद केजरीवाल

देश में कोरोना वायरस की वजह से हालत गम्भीर है। हर दिन मरीज़ों की संख्या बढ़ती जा रही है। जहाँ देश में लॉकदोवम चल रहा है वहीं देश के कोरोना संक्रमित एरिया भी सील किए जा रहे हैं। तबलिगी जमात मरकज़ के बाद कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत तेज़ी से बढ़ी है।

देश के अलग अलग हॉस्पिटल और क्वॉरंटीन सेंटर में तबलिगी जमाती डॉक्टर और नर्सों के साथ बदतमीज़ी कर रहे हैं। हाल में ख़बर आयी कि राजधानी के गौतम नगर में बुधवार रात सफदरजंग अस्पताल की दो महिला डॉक्टरों से मारपीट हुई। दिल्ली सरकार ने डॉक्टरों के साथ हुई घटना को बहुत गंभीरता से लिया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल पता चला कि सफदरजंग अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों के साथ उनके इलाके के लोगों ने ये कहकर दुर्व्यवहार किया कि वो कोरोना का इलाज करती हैं और उनके इलाके में भी कोरोना फैला देंगी।बता दें, जिस व्यक्ति ने डॉक्टरों के साथ बतमीजी की थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। केजरीवाल ने डॉक्टरों और नर्सों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि हमें पता हैं कि लॉकडाउन और सीलिंग से लोगों को परेशानी हो रही है, लेकिन अधिकारियों द्वारा उठाए गए कदम कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम और उसे खत्म करने के लिए आवश्यक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.