Categories
Other

अरविन्द केजरीवाल पर भड़के गौतम गंभीर ने कही ये बात

पूरे देश में कोरोना आतंक मचा रखा हैं. वोही दूसरी तरफ कुछ नेताओं को इसमें भी राजनीतिक महत्वकंछा पूरी करनी हैं. आपको तो पता ही कोरोना जैसे महामारी के कारण सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विश्व के सभी देशों में इस वायरस के कारण लोगों में डर बस चुका हैं. अन्य देशों की अपेक्षा भारत में मरने वालों की संख्या काफी कम हैं. वोही अरविन्द केजरीवाल के बातों पर गौतम गंभीर नाराज़ होकर उन्हें जो कहा उसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे.

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लोगों की जान से और कितना खेलेंगे अरविंद केजरीवाल ? राशन दुकानदारों ने दिल्ली सरकार के दावों की धज्जियाँ उड़ा दी हैं। ना PPE Kits, ना टेस्ट और ना इलाज, पिछले 1 महीने से वो निहत्थे लड़ाई लड़ रहें हैं। क्या सिर्फ मरने के बाद मुआवजे के लिए चुना है सरकार को? शर्मनाक !!

गौतम गंभीर ने एक दुकानदारों का लेटर भी साथ में पोस्ट किया है। जिसमें दुकानदार दिल्ली सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। लेटर पर लिखा है कि हम लोग कोरोना वायरस के खौफ के बीच सातों दिन लोगों को जरूरत का सामान दे रहे हैं लेकिन उनको बचने के लिए कोई बंदोबस्त नहीं किया गया।

दुकानदारों का कहना है कि उनके पास हर तरह के लोग आते हैं और पता नहीं चलता कि कौन इस बीमारी से ग्रसित है या फिर कौन नहीं। उनका कहना है कि अब तक उनका कोई टेस्ट भी कराया गया न ही उनको पीपीई किट दी गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.