Categories
Other

ये है WWE स्टार ग्रेट खली की पत्नी, खूबसूरती में देती हैं अभिनेत्रियों को भी मात!

WWE के सुपरस्टार द ग्रेट खली को कौन नहीं जानता. WWE में कई खिलाड़ियो को धूल चटाने वाले खली भारत की शान हैं. हिमाचल प्रदेश के गांव में 27 अगस्त 1972 को जन्मे खली का पूरा नाम दिलीप सिह राणा हैं. उन्होने कभी सपने मे भी सोच नहीं था की एक दिन उनका नाम पूरी दुनिया में होगा. लेकिन आज बच्चों के जुबान पर भी एक ही नाम होता हैं. लेकिन आज हम आपको बतायेंगे खली की पत्नी के बारे में जो बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

ग्रेट खली और जालंधर के नूरमहल की रहने वाली हरमिंदर कौर की शादी साल 2002 में हुई थी. दोनों की करीब चार साल की एक बेटी अवलीन राणा है. जब वो 19 महीने की थी तो पहली बार खली और हरमिंदर के साथ दिखी थी. अवलीन राणा का जन्म फरवरी 2014 में हुआ. हरमिंदर कहती हैं कि वे बेटी को भी पिता की तरह रेसलर बनाएंगी. आपको बता दें हरमिंदर कौर हाउस वाइफ हैं.

गरीब परिवार होने के कारण परिवार की सहायता के लिए वह शिमला में सिक्योरिटी गॉर्ड की नौकरी करने लगे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक पंजाब पुलिस के अधिकारी की उन पर नज़र पड़ गई.

1993 में खली नें पंजाब पुलिस फोर्स ज्वाइन कर शिमला से जालंधर चले गए. डिपार्टमेंट की सहायता से उन्होंने Gym में कड़ी मेहनत कर अच्छी बॉडी बना ली, और 2000 में All Pro Wrestling के लिए उन्हे चुना गया, जिसके बाद उन्होने कभी भी पीछे मुड़ के नहीं देखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.