Categories
Other

घर से बाहर आते ही खेसारी ने शहनाज़ और हिमांशी की बताई असलियत

बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के आने से काफी ज्यादा घमासान मचा हुआ हैं . बिग बॉस के घर में सिर्फ कुछ दिन रहने के बाद भी खेसारी ने अपने फैन के दिल में अपने लिए जगह बना ली हैं . आज हम आपको बताते हैं की घर से बाहर आते ही खेसारी ने घर के दो सदस्य शहनाज़ और हिमांशी को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे. तो आयिए जानते हैं की खेसारी ने ऐसा क्या बताया हैं.

घर से बाहर आने के बाद अभी हाल में मीडिया से बात करते हुए खेसारी ने बताया की बिग बॉस का शो 24 घंटे का होता है लेकिन टीवी पर सिर्फ 50 मिनट का ही दिखाया जाता हैं. उन्होंने बताया की उनका शो गीत गाना और डांस करना होता हैं, लेकिन वहां तो कांस्टेंट के मुंह से सिर्फ गालियां सुनने और लड़ाई देखने को ही मिलती हैं.


इसके साथ उन्होंने शहनाज को लेकर कहा की, शहनाज़ एक मजेदार लड़की हैं, पर उनका यह मजेदार दिखना सिर्फ एक खेल ही हैं. हिमांशी को लेकर उन्होंने बताया की, शो में हिमांशी बड़ी अच्छी दिखने की एक्टिंग करती हैं पर असल में वो उतनी अच्छी हैं नहीं जितना खुद को दिखाती हैं .

खेसारी लाल ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बताया की शो में लोग एक दूसरे को पहले गालियां देते और बाद में एक दूसरे को आई लव यू कहते हैं. वहां कोई किसी को इज्जत नहीं देता हैं, सिर्फ झगड़ा और गालियां बस इतना ही होता रहता हैं .

खेसारी ने कहा – मैं शो में कई उम्मीदे लेकर गया था लेकिन वहां का माहौल देखकर मैं मेरी प्रतिष्ठा को बचाकर वहां से निकल गया. उन्होंने आगे कहा की, बिग बॉस का घर बहुत ही सुंदर और प्यारा हैं लेकिन घर में रहने वाले बहुत ख़राब हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.